दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Rakhi Sawant Mother Died : राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, मां जया सावंत का निधन

कई दिनों से अस्पताल में भर्ती राखी सावंत की मां जया सावंत का आज निधन हो गया है. उन्हें कैंसर और ब्रेन ट्यूमर था.

By

Published : Jan 28, 2023, 9:46 PM IST

Updated : Jan 28, 2023, 10:19 PM IST

Rakhi Sawant Mother Died
राखी सावंत मां निधन

मुंबई:एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत की मां जया सावंत अब इस दुनिया में नहीं रहीं. ब्रेन ट्यूमर और कैंसर की मरीजजया सावंत कई दिनों से टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं और आज उन्होंने अंतिम सांस ली. जेल के चक्कर और शादी की झंझट के बीच राखी को यह खबर गमों का बड़ा पहाड़ बनकर टूटा है. राखी के पति आदिल खान दुर्रानी ने अपनी सास जया सावंत के निधन की खबर की पुष्टि की है.

बता दें कि राखी की मां का लंबे समय से इलाज चल रहा था, जिसे लेकर राखी मीडिया के सामने अपनी मां का हेल्थ अपडेट अक्सर देती नजर आती थीं. यही नहीं वह फैंस से भी दुआ के लिए अपील करती नजर आती थीं. राखी सावंत हाल ही में मुंबई स्थित प्रेम सदन नाम के एक एनजीओ में पहुंचीं थी. यहां उन्होंने बच्चों के साथ मिलकर केक काटा. राखी ने बच्चों को चिप्स के पैकेट्स और कोल्ड ड्रिंक दिए थे. राखी ने बच्चों से अपनी मां के लिए दुआ करने को भी कहा था.

बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के बाद राखी सावंत मीडिया से रूबरू हुईं.राखी ने कहा था कि, 'दुआ और दवा इसी से इंसान बचता है. मैं इन्हीं में से एक हूं न. मैं भी तो यहीं पढ़ी-लिखी हूं ना, हॉस्टल में.' इस दौरान राखी थोड़ा इमोशनल भी हो गई थीं. इसके बाद राखी सावंत ने सभी बच्चों को पैसे दिए और उनसे अपनी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ करने के लिए कहा. इस दौरान राखी सावंत पिंक कलर के सूट के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं. उन्होंने सूट पर फ्री हेयर स्टाइल रखा था. वहीं, आखों पर उन्होंने चश्मा लगा रखा था.

राखी सावंत की मां लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं और उनका इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था. राखी को कई बार अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था.

यह भी पढ़ें:Naresh Alleges His Wife Ramya : चौथी शादी करने जा रहे साउथ एक्टर नरेश ने वाइफ राम्या पर लगाया ये बड़ा आरोप, कोर्ट से मांगी सुरक्षा

Last Updated : Jan 28, 2023, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details