दिल्ली

delhi

राजकुमार राव ने बताई स्ट्रगल स्टोरी- एक पैकेट बिस्कुट से भरा था पेट और...

By

Published : Jul 8, 2022, 1:18 PM IST

बॉलीवुड के सफल एक्टर की लिस्ट में शामिल राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म 'हिट:द फर्स्ट केस' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच उन्होंने स्ट्रगल स्टोरी बताई है, जिसे सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

etv bharat
राजकुमार राव

मुंबईःकहते हैं कि जिंदगी में सफलता का टेस्ट तभी मिलता है, जब असफलता और स्ट्रगल आपके जिंदगी में रही हो. दमदार एक्टिंग के बूते फिल्म जगत में खास मुकाम बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव का इन दोनों से ही गहरा नाता रहा है. राव की नई फिल्म 'हिट:द फर्स्ट केस' जल्द रिलीज होने को तैयार है. इसी बीच उन्होंने अपने स्ट्रगल की दास्तां बताई है. हिट एक्टर के विषय में बड़ा सच जानकर हर कोई हैरान है.

एक न्यूज चैनल को जानकारी देते हिए फिल्म प्रमोशन में जुटे एक्टर ने बताया कि ‘मैं मुंबई चला आया, लेकिन यह मुश्किल था. एक समय ऐसा था जब मैं अपने बैंक खाते में सिर्फ 18 रुपये के साथ एक दिन में एक पारले-जी बिस्कुट के पैकेट पर रहता था. सौभाग्य से, मेरे फिल्म स्कूल के दोस्त थे जिन्होंने मेरी मदद की. लेकिन, मेरे पास कभी कोई प्लान बी नहीं था. मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहता था.

बता दें कि डॉ. शैलेश कोलानूटी की डायरेक्शन में बनी अपकमिंग फिल्म में राजकुमार एक पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे, जो कि एक लापता लड़की की तलाश करते दिखाई देंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर्स टीम में कुलदीप राठौर, टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और दिल राजू हैं.

एक्टर 'स्त्री', 'रूही' में दमदार एक्टिंग के अलावा एक्टर बधाई दो, शिमला मिर्च, मेड इन चाइना, जजमेंटल है क्या जैसी फिल्में कर चुके हैं. इनमें से कुछ फिल्में कमाल की रहीं तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में बेअसर रहीं. ऐसे में 15 जुलाई को थिएटर में रिलीज हो रही 'हिट:द फर्स्ट केस' से एक्टर को काफी उम्मीदें हैं. इसके बाद वह फिल्म 'भीड़' में दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details