दिल्ली

delhi

राजकुमार राव की फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' का मोशन पोस्टर रिलीज, बेहतरीन लुक आया सामने

By

Published : Jun 11, 2022, 11:00 PM IST

राजकुमार राव ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया है.

etv bharat
हिट-द फर्स्ट केस

मुंबई:राजकुमार राव की फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' के मेकर्स ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर किया है. रिलीज पोस्टर में राव एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'पहले रहस्य को सुलझाना, 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में उतरना! हिट- फर्स्ट केस #HITGlimpseOfVikram 14 जून को आउट.'

राव द्वारा पोस्ट शेयर करने के ठीक बाद, फैंस ने फिल्म देखने की उत्सुकता व्यक्त करते हुए उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'यह कमाल होने वाला है'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेसब्री से इंतजार...शुभकामनाएं सर...' राजकुमार 'हिट-द फर्स्ट केस' के अलावा कई फिल्मों में नजर आएंगे. वह जान्हवी कपूर के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के निर्देशक शरण शर्मा द्वारा अभिनीत है.

इसके साथ ही राजकुमार राव, अनुभव सिन्हा की 'भीड़', उनकी हिट फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल, अभिषेक जैन की 'सेकंड इनिंग्स', श्रीकांत की बायोपिक, हंसल मेहता की 'स्वागत है' और अनुराग बसु की 'लाइफ इन ए मेट्रो' सीक्वल का में भी दिखाई देंगे. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें- ब्लैक आउटफिट में शाइन किया सोनाक्षी का स्टाइल, फैंस बोले- Pretty

ABOUT THE AUTHOR

...view details