दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'Mr and Mrs Mahi' की शूटिंग शुरू, जाह्नवी कपूर संग मैदान में दिखेंगे राजकुमार राव

फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर को बतौर लीड स्टारकास्ट चुना गया था. अब करण जौहर ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. करण ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है.

By

Published : May 9, 2022, 1:03 PM IST

Updated : May 9, 2022, 3:20 PM IST

rajkumar rao
करण जौहर

हैदराबाद :बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते साल (2021) में अपने होम प्रोड्क्शन 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले नई फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का एलान किया था. फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर को बतौर लीड स्टारकास्ट चुना गया था. अब करण जौहर ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. करण ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है.

करण जौहर

करण जौहर ने सोमवार (9 मई) को एक इंस्टास्टोरी पोस्ट के जरिए बताया है कि फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग शुरु हो चुकी है. करण ने लिखा है, ' पहली पारी की शुरुआत करने के लिए मिस्टर और मिसेज माही की पूरी टीम को बेस्ट ऑफ लक...नॉक इट आउट ऑफ द पार्क.'

इससे पहले करण जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर फैंस की बेचैनी बढ़ा दी थी. करण जौहर की नई फिल्म में जान्हवी कपूर (महिमा) और राजकुमार राव (महेंद्र) की भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित बताई जा रही है. क्योंकि फिल्म के पोस्टर और टीजर में बॉल इमोजी दिखाई दे रही है.

बता दें, यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर के साथ यह फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था. करण ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'एक सपने के पीछे दो दिल. पेश है #MrAndMrsMahi का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. वह एक बार फिर दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ रहे हैं. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक साथ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं'.

ये भी पढे़ं : सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई? रिंग की तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ये बहुत आसान था

Last Updated : May 9, 2022, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details