दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 22, 2023, 12:32 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH: राजकुमार हिरानी ने विक्की कौशल, तापसी पन्नू संग 'डंकी' की ग्रैंड ओपनिंग का मनाया जश्न

Rajkumar Hirani Dunki Celebration: राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की कोलैबोरेशन वाली पहली फिल्म डंकी रिलीज हो गई है. एसआरके फैन फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर बढ़ रहे हैं. इस बीच राजकुमार हिरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डंकी कास्ट के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. देखें वाययरल वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज हो गई है. फैंस को किंग खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर की फिल्म काफी पसंद आई है. पठान और जवान की शानदार सफलता के बाद, किंग खान की नई फिल्म ब्लॉकबस्टर की राह पर है. इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के डायरेक्टर हिरानी का जश्न मनाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

'डंकी' की रिलीज से पहले मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित किया था, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर शामिल हुए थे. एक यूजर ने राजकुमार हिरानी के जश्न का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राजकुमार हिरानी के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल को भी देखा जा सकता है. डायरेक्टर को फिल्म के मुद्दे पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें किसी बात पर हंसते हुए देखा जा सकता है. इस इवेंट में किंग खान मिसिंग दिखें.

एसआरके आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के कारण इस इवेंट में नहीं आ सके. हालांकि, इस कार्यक्रम में शाहरुख के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान शिरकत किए थे. दीपिका पादुकोण ने भी डंकी को सपोर्ट किया.

डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फैंस ने ढोल-नगाड़े और आतिशबाजी के साथ फिल्म का स्वागत किया. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 30-31 करोड़ रुपये का कलेक्शन की. इसी के साथ राजकुमार हिरानी की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details