दिल्ली

delhi

Rajinikanth: मलेशिया के पीएम से मिले 'जेलर' स्टार रजनीकांत, 'शिवाजी द बॉस' स्टाइल में किया सुपरस्टार का स्वागत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 11, 2023, 7:57 PM IST

Rajinikanth: रजनीकांत ने आज मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम से मुलाकात की. उनकी मुलाकात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी नई फिल्म 'जेलर' की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. सुपरस्टार ने हाल ही में मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम से मुलाकात की. इस दौरान सुपरस्टार ने नमस्ते कर उनका स्वागत किया. दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा है वह यह है कि कैसे मलेशियाई पीएम ने फिल्म 'शिवाजी: द बॉस' में रजनीकांत के लोकप्रिय हावभाव की नकल की, जिसे 'मोट्टा बॉस' के रूप में जाना जाता है.

मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम ने आज, 11 सितंबर को सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की. पीएम ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर इस खास पल को साझा किया है. उन्होंने बड़ी मुस्कान के साथ एक-दूसरे का स्वागत किया, हाथ मिलाया और एक-दूसरे को गले भी लगाया. इस दौरान उन्होंने रजनीकांत के 'मोटा बॉस' इशारे की नकल की और दोनों एक साथ हंसे.

मलेशियाई पीएम ने एक्स पर ने मलय भाषा में लिखा, जिसका अनुवाद इस प्रकार है, 'आज मेरी मुलाकात भारतीय फिल्म स्टार रजनीकांत से मुलाकात हुई, जो एशियाई और इंटरनेशनल आर्ट वर्ल्ड स्टेज पर एक जाना-माना नाम हैं. विशेषकर लोगों के दुख और पीड़ा के मुद्दे पर मेरे संघर्ष को उन्होंने जो सम्मान दिया, मैं उसकी सराहना करता हूं. जिन चीजों पर चर्चा की गई उनमें निश्चित रूप से उन सामाजिक तत्वों से संबंधित थे जिन्हें मैं भविष्य में उनकी फिल्मों में शामिल करने का प्रयास करता हूं. प्रार्थना है कि रजनीकांत क्षेत्र और फिल्म जगत में शानदार प्रदर्शन करते रहें.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details