दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 22, 2023, 9:06 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Jailer Collection Day 13: रजनीकांत की 'जेलर' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर की 300 करोड़ के क्लब में एंट्री, 'थलाइवा' का जादू बरकरार

रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जेलर' ने 10 अगस्त को अपनी शुरुआत की थी. हालांकि फिल्म में गिरावट देखी जा रही है, लेकिन यह 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

Rajinikanth Jailer collection
रजनीकांत फिल्म जेलर कलेक्शन

मुंबई:वीकेंड पर फैंस को एंटरटेन करने के बाद, रजनीकांत की जेलर की कमाई में मंगलवार को थोड़ी गिरावट दर्ज की गई. लेकिन इसके बावजूद, जेलर का 13 दिनों का टोटल कलेक्शन शानदार रहा. फिल्म ने आसानी से मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' को पीछे छोड़ दिया और खुद को भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म का दर्जा दिलवा दिया है. 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़कर एक मिसाल कायम की है.

फिल्म ने Worldwide पहले ही 500 करोड़ रुपये की कमाई करके एक माइलस्टोर सेट कर दिया है. ट्रेड मीडिया के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म ने मंगलवार को लगभग 4.50 करोड़ रुपये कमाए. इससे 13 दिनों के दौरान भारत में कुल 291.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन हो गया. काफी इंतजार के बाद 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 22 अगस्त को, जेलर की टोटल ऑक्यूपेंसी 14.24% थी.

'जेलर' की बॉक्स ऑफिस सफलता के बारे में व्यापार विशेषज्ञ रमेश बाला ने कहा, 'रजनीकांत एक सुपरस्टार हैं. केवल 'सुपरस्टार' लेबल ही उन्हें सारा अटेंशन दिलाने के लिए काफी है. बाला ने आगे कहा, 'रजनीकांत के अलावा फिल्म में साउथ के फेमस एक्टर भी हैं, मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और राम्या कृष्णन जैसे सितारे फिल्म में इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं. ट्रेड मीडिया के अनुसार 'जेलर' 600 करोड़ रुपये की लाइफटाइम कमाई करेगी, जो पिछले साल की 'पोन्नियिन सेलवन 1' और 'विक्रम' को पीछे छोड़ देगी.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details