दिल्ली

delhi

Rajeev-Charu : तलाक के बाद फिर साथ दिखे सुष्मिता सेन के बिछड़े भैया-भाभी, फोटो देख बोले फैंस- प्लीज दोबारा शादी कर लो

By

Published : Jun 22, 2023, 1:12 PM IST

Rajeev-Charu : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के एक्स भैया-भाभी राजीव सेन और चारू असोपा तलाक के बाद एक बार फिर साथ में नजर आए हैं. एक्स कपल की साथ में एक सेल्फी है, जिसे खुद राजीव सेन ने क्लिक किया है. इस सेल्फी को शेयर कर पता है राजीव ने क्या लिखा है......खबर में जानें

Rajeev-Charu
राजीव सेन और चारू असोपा

मुंबई :राजीव सेन और चारू असोपा ने हाल ही में तलाक लिया है. शादी के चार साल बाद ही इस जोड़ी का लड़-झगड़कर आखिरकार तलाक हो ही गया. राजीव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर अपने तलाक की जानकारी दी थी. वहीं, चारू और राजीव के रास्ते अब अलग-अलग हो गये हैं. लेकिन इस बीच एक प्यारी सी नन्हीं सी बिटिया भी है, जो इस एक्स कपल को पास लाने का काम करेगी. दरअसल, राजीव ने तलाक की जानकारी देते हुए कहा था कि बेटी के लिए वह हमेशा तैयार रहेंगे और इसके लिए वह चारू के हमेशा से दोस्त रहेंगे.

'एक सेल्फी तो बनती है'

अब राजीव ने बीती रात चारू संग अपनी एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में राजीव पूर्व पत्नी चारू के बेहद करीब नजर आ रहे हैं. तलाक के बाद ली गई इस सेल्फी में दोनों के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान दिख रही है. इस तस्वीर को शेयर कर राजीव ने लिखा है एक सेल्फी तो बनती है.

फैंस बोले प्लीज दोबारा शादी कर लो

इधर, राजीव के पूर्व पत्नी संग इस सेल्फी पोस्ट पर एक्स कपल के फैंस के चेहरे खिल उठे हैं. कई फैंस ने राजीव के इस पोस्ट पर कहा है कि प्लीज लोग दोबारा शादी कर लो, आप साथ में बहुत प्यार दिखते हो. एक अन्य फैंस ने लिखा है, आप अपने झगड़े को घर तक ही रखिए, जो भी बात थी आपस में सुलाझा लेते, लेकिन तलाक कोई सॉलन्यूशन नहीं हैं'.

बता दें, राजीव-चारू ने साल 2019 में शादी रचाई थी और शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. वहीं, एक्स कपल की एक बेटी होने के बाद भी झगड़े कम नहीं हुए और साल 2023 में दोनों का तलाक हो गया.

ये भी पढे़ं : Rajeev Charu Divorce : राजीव सेन-चारू असोपा का हुआ तलाक, बेटी जियाना के लिए तय हुई ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details