दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : कैमरे के सामने शिल्पा शेट्टी का हाथ थाम रोमांटिक हुए राज कुंद्रा, कुछ इस अंदाज में शरमा गईं एक्ट्रेस

Raj Kundra-Shilpa Shetty Video: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शिल्पा-राज रोमांटिक नजर आ रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 22, 2023, 3:40 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपनी बेबाकी और मजेदार अंदाज के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत स्माइल से फैंस का दिन बना देती हैं. इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राज कुंद्रा, शिल्पा के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. प्यारे वीडियो में दोनों बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सुखी की प्रमोशन में पहुंचे राज कुंद्रा ने पहले तो पोस्टर संग तस्वीरें क्लिक कराईं और इसके बाद उन्होंने प्यार से पोस्टर को चूम लिया. इतना ही नहीं, इसके बाद राज कुंद्रा ने पास खड़ी पत्नी का हाथ थाम लिए और बेहद रोमांटिक अंदाज में कैमरे के सामने नजर आए. इस दौरान शिल्पा शेट्टी ब्लश करती नजर आईं. वायरल वीडियो में राज कुंद्रा ब्लैक कलर की पैंट और टीशर्ट के साथ फेस मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी लाल रंग की सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2021 में कॉमेडी 'हंगामा -2' के साथ बॉलीवुड में वापसी की. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली और 'निकम्मा' भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी. शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' आज (22 सितंबर) रिलीज हो चुकी है. डायरेक्टर सोनल जोशी की इस फिल्म में शिल्पा के साथ कुशा कपिला, अमित साध और पवलीन गुलाटी जैसे एक्टर भी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं:WATCH : 2 साल बाद इंस्टाग्राम पर लौटे शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा, बोले- नफरत करने वालों तुम्हारी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details