दिल्ली

delhi

Kamal Hassan : 'राहुल जी मैं आपके साथ खड़ा हूं', 'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में कमल हासन ने किया सपोर्ट

By

Published : Mar 24, 2023, 12:58 PM IST

Updated : Mar 24, 2023, 1:12 PM IST

Kamal Hassan : मोदी सरनेम मानहानि मामले में राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई गई है. इस पर साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने कहा है कि राहुल जी मैं आपके साथ खड़ा हूं.

Kamal Hassan
कमल हासन

नई दिल्ली :'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने बीते दिन दो साल की सजा सुनाई थी. इससे पूरी कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. हालाकि राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं और कोर्ट ने राहुल की सजा को 30 दिनों के लिए निलंबित कर दिया है. इधर, इस केस में सजा के एलान के बाद से राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता पर संकट के बादल मंडरा गए हैं. इस बीच साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और Makkal Needhi Maiam क्षेत्रीय पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने साफतौर पर कहा है राहुल जी मैं आपके साथ हूं. इस बाबत कमल हासन ने एक ट्वीट जारी किया है.

कमल हासन का ट्वीट

कमल हासन ने ट्वीट कर लिखा है, 'राहुलजी, मैं ऐसे समय में आपके साथ खड़ा हूं! आपने अधिक परीक्षण समय और अनुचित क्षण देखे हैं, हमारी न्याय व्यवस्था इतनी मजबूत है कि न्याय प्रदान करने में होने वाली गड़बड़ियों को ठीक कर सकती है, हमें यकीन है, सूरत कोर्ट के फैसले की आपकी अपील पर आपको न्याय मिलेगा! सत्यमेव जयते!!.

बता दें, कमल हासन ने राहुल गांधी की कन्याकुमारी से कश्मीर तक तकरीबन तीन महीने से ज्यादा चली भारत जोड़ो यात्रा में भी कदम से कदम मिलाया था. कमल हासन राजनीति के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं.

पिछली बार उन्हें फिल्म विक्रम में देखा गया था. नौजवान फिल्म डायरेक्टर लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म विक्रम से कमल हासन धमाका कर दिया था.

क्या है मोदी सरनेम मानहानि मामला ?

बता दें, 2019 के आम चुनाव में प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर बड़ा हमला बोला था. कर्नाटक के कोलार में प्रचार करते हुए राहुल ने कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी और पीएम मोदी इनके नाम में क्या कॉमन है? और कैसे इन सभी चोरों का सरनेम मोदी है?. बस राहुल के इस बयान के बाद से भाजपा भुनी बैठी हुई थी. राहुल के इस बयान पर गुजरात के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने एक्शन लेते हुए एक शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़े : राहुल गांधी को दोषी ठहराने के खिलाफ 27 से देशव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

Last Updated : Mar 24, 2023, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details