दिल्ली

delhi

एक साल की हुईं रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर, दादी नीतू और बुआ रिद्धिमा ने लाडली को दिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 6, 2023, 11:16 AM IST

Updated : Nov 6, 2023, 1:33 PM IST

Raha Kapoor turns 1 : बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी आज 1 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर राहा को उनकी फैमिली जन्मदिन विश कर रही है.

Raha Kapoor turns 1
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

हैदराबाद :बॉलीवुड की कपूर फैमिली के लिए आज 6 नवंबर का दिन बेहद स्पेशल डे है. आज 6 नवंबर को बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर एक साल हो गई हैं. आलिया ने बीती 6 नवंबर 2022 को बेटी राहा को जन्म दिया था. राहा के जन्म लेते ही पूरा कपूर परिवार खुशी से झूम उठा था. अब कपूर फैमिली में राहा के बर्थडे के जश्न की तैयारी हो रही है. इधर, राहा की स्टार दादी नीतू कपूर और बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी ने रणबीर-आलिया की परी राहा को जन्मदिन विश किया है.

राहा की दादी और बुआ का विशिंग पोस्ट

राहा को बर्थडे पर मिला दादी-बुआ का प्यार

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सबसे पहले राहा के बर्थडे पर उनके लिए एक विशिंग लविंग पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा है, और वह एक साल की हो गई है....मेरी प्रीरिशियस डॉल को पहले जन्मदिन की मुबारकबाद, हम आपको ढेर सारा प्यार करते हैं'.

राहा को स्टार नानी सोनी राजदान ने किया विश

नानी ने भी लुटाया राहा पर प्यार

इधर, राहा की स्टार नानी सोनी राजदान ने भी उन्हें जन्मदिन पर ढेर सारे प्यार के साथ आशीर्वाद भेजा है. सोनी ने लिखा है, ऐसा लग रहा है आप कल ही दुनिया में आई थीं, एक साल कब बीत गया, पता ही नहीं चला, हैप्पी बर्थडे डार्लिंग राहा'.

वहीं, राहा कपूर की स्टार दादी नीतू कपूर ने अपनी बेटी रिद्धिमा का पोस्ट शेयर कर उसमें कुछ फ्लॉवर्स एड कर पोती को जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पांच साल तक डेट करने के बाद 24 अप्रैल (बैसाखी के दिन) शादी रचाई थी.

वहीं, 27 जून 2022 को आलिया भट्ट ने हॉस्पिटल से एक पोस्ट शेयर अपने प्रेग्नेंट होने की गुडन्यूज फैंस को दी थी. इस पोस्ट में आलिया बेड पर लेटी हुई और रणबीर उनके साथ थे. वहीं, आलिया ने इस पोस्ट में अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट (प्रेग्नेंसी रिपोर्ट) भी शो की थी.

फैंस को राहा की झलक का इंतजार

बता दें, राहा एक साल की हो गई हैं, लेकिन कपल ने अभी तक अपनी लाडली का चेहरा अपने फैंस को नहीं दिखाया है. ऐसे में फैंस को इंतजार है कि आज के दिन तो कम से कम राहा का चेहरा उन्हें देखने के लिए मिल जाए. अब देखना होगा क्या आलिया भट्ट अपनी लाडो की पहली झलक फैंस को दिखाएंगी या नहीं.

ये भी पढे़ं : शाहरुख खान के बर्थडे पार्टी से रणबीर-आलिया की रोमांटिक फोटो वायरल, साथ में दिखीं शाहीन-करीना-करिश्मा और नव्या
Last Updated : Nov 6, 2023, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details