दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 1:45 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 6:35 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Ragneeti Wedding : ये हैं परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में, शादी के 12वें दिन रिलीज होगी ये बड़ी मूवी

Ragneeti Wedding :परिणीति चोपड़ा की कल 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी है और इससे पहले जानेंगे कि एक्ट्रेस की शादी होने के बाद वह किन-किन फिल्मों में आएंगी नजर.

Ragneeti Wedding
परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में

हैदराबाद :परिणीति चोपड़ा कल यानि 24 सितंबर को देश की राष्ट्रीय पार्टी आम आदमी पार्टी के खास नेता राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में जाएंगी. परिणीति और राघव की पूरी फैमिली और गेस्ट राजस्थान स्थित झीलों के शहर उदयपुर के लीला पैलेस में प्रवेश कर चुके हैं. अब धीरे-धीरे शादी रस्में शुरू होने जा रही हैं. इससे पहले परिणीति की शादी हो अब बात करेंगे एक्ट्रेस की उन फिल्मों की जो उनकी शादी के बाद रिलीज होने जा रही हैं. परिणीति ने साल 2011 में फिल्म लेडीस वर्सेज रिकी बहल से अपने करियर की शुरुआत की थी.

मिशन रानीगंज

बता दें, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन रानीगंज में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में होंगी. अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी के बाद परिणीति दूसरी बार नजर आएंगी. मिशन रानीगंज आगामी 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म पश्चिम बंगाल के रानीगंज स्थित कोल्ड फील्ड्स में फंसे मजदूर को बचाने वाले इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की बहादुरी पर आधारित है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की पत्नी निर्दोश गिल का किरदार करती दिखेंगी. फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है.

चमकीला

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म जब वी मेट के डायरेक्टर इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' में भी परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दलजीता दोसांझ फिल्म सिंह चमकीला का किरदार करेंगे और परिणीति अमरजोत कौर के रोल में होंगी. फिल्म साल 2024 में रिलीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. बता दें, फिल्म की कहानी दिवंगत पॉपुलर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिदंगी पर बेस्ड है.

छोड़ी हुईं फिल्में.....

एनिमल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल में पहले परिणीति चोपड़ा को साइन किया गया था. फिल्म में परिणीति गीताजंलि का किरदार करने जा रही थीं, लेकिन परिणीति ने फिल्म चमकीला की वजह से एनिमल से किनारा कर लिया. वहीं परिणीति के फिल्म छोड़ने के बाद यह रोल रश्मिका मंदाना की झोली में जा गिरा. संदीप रेड्डी वांगा की यह फिल्म आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

लाइफ इन ए मेट्रो 2

वहीं, परिणीति चोपड़ा का नाम फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो 2 को लेकर भी जुड़ा था. अनुराग बसु के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान लीड रोल में होंगे. फिल्म में नीना गुप्ता अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन, अली फजल और फातिमा सना शेख भी होंगी. फिल्म आगामी 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं.

परिणीति चोपड़ा की फिल्में

लेडीज वर्सज रिकी बहल (2011)

इश्कजादे (2012)

शुद्ध देसी रोमांस (2013)

हंसी तो फंसी (2014)

दावत ए इश्क (2014)

किल दिल (2014)

डोर (2014)

ढिशुम (2016)

मेरी प्यारी बिंदु (2017)

गोलमाल अगेन (2017)

नमस्ते इंग्लैंड (2018)

केसरी (2019)

जबरिया जोड़ी (2019)

द गर्ल ऑन द ट्रेन (2021)

संदीप और पिंकी फरार (2021)

साईना (2021)

कोड नेम: तिरंगा (2022)

ऊंचाई (2022)

ये भी पढे़ं : राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी
Last Updated : Sep 23, 2023, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details