दिल्ली

delhi

Raghav-Parineeti Engagement : सगाई से पहले सांसद राघव चड्ढा का घर दुल्हन की तरह सजा, यहां देखें फोटो

By

Published : May 13, 2023, 7:19 AM IST

Updated : May 13, 2023, 7:38 AM IST

आज भव्य समारोह में आप नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई होने जा रही है. समारोह की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. पढ़ें पूरी खबर.

Raghav-Parineeti Engagement
राघव-परिणीति सगाई

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई का दिन आते ही शादी की शहनाइयां तेज होती जा रही हैं. नई दिल्ली में राघव का निवास 'कपूरथला हाउस' में शनिवार को होने वाली रिंग सेरेमनी का लोकेशन है और कपल के लिए एक स्पेशल प्लेस होने के नाते इसे सबसे सुंदर तरीके से सजाया गया है.

नई दिल्ली में राघव चड्ढा के घर का लुक

लेटेस्ट तस्वीरों में, आप लीडर के आवास को विशेष अवसर के लिए रोशनी और फूलों से सजाया गया है. रिंग सेरेमनी वाले लोकेशन को गुलाबी, सफेद और पीले फूलों का उपयोग करके फूलों की रंगोली से सजाया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चड्ढा की सगाई से पहले फर्श पर मोमबत्तियों को रखा गया है.

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा

वहीं इससे पहले, मुंबई के बांद्रा में परिणीति के घर को सगाई की वाइब्स के लिए रोशनी से सजाया गया था. जैसा कि पहले यहां बताया गया है, घटना के और विवरण हैं. कब और कहां ? सगाई की शपथ 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगी. समारोह शाम 5 बजे शुरू होने की उम्मीद है और सिख रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजन किया जाएगा. समारोह की शुरुआत सुखमनी साहिब पथ से होगी और उसके बाद शाम 6 बजे अरदास होगी.

फूलों से और मोमबत्तियों से सजा राघव चड्ढा का घर

कौन-कौन होंगे शामिल
सूत्रों के अनुसार समारोह बॉलीवुड-थीम-आधारित होगा. सगाई में उनके परिवार और करीबी दोस्तों के 150 लोगों को आमंत्रित किया गया है. समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शामिल होंगी. वहीं अपनी सगाई के लिए, राघव पवन सचदेव की ओर से डिजाइन की गई अचकन पहनेंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा ​​की ओर से डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगी.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति और राघव की डेटिंग की अफवाहें मार्च में मुंबई में लंच डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद शुरू हुईं. रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े हैं और लंबे समय से दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सदस्य हैं.

ये भई पढ़ें-Parineeti-Raghav Engagement : राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की सगाई की तैयारी शुरू, यहा देखें वेन्यू, गेस्टलिस्ट, आउटफिट्स सब कुछ

Last Updated : May 13, 2023, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details