दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 25, 2023, 4:00 PM IST

Updated : Sep 25, 2023, 5:47 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Rajasthan : उदयपुर से रवाना हुए राघव-परिणीति, एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़ का हाथ हिलाकर किया अभिवादन

परिणय सूत्र में बंधने के बाद सोमवार को आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस दौरान जगह-जगह इस नव विवाहित जोड़े को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ आई, जिनका दोनों ने मुस्कुराकर स्वागत किया.

Raghav Chaddha and Parineeti Chopra left Udaipur
Raghav Chaddha and Parineeti Chopra left Udaipur

उदयपुर से रवाना हुए राघव-परिणीति

उदयपुर.लेक सिटी उदयपुर में रविवार को परिणय सूत्र में बंधने के बाद आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए. करीब ढाई बजे राघव चड्ढा अपनी दुल्हन परिणीति को लेकर उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद दोनों विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

वहीं, उदयपुर एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों का दोनों ने हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया. साथ ही हंसते हुए एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश किए. आपको बता दें कि उदयपुर के होटल ताज लेक पैलेस और होटल लीला पैलेस में राघव और परिणीति के विवाह समारोह की विभिन्न रश्मों का आयोजन हुआ था. जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान सहित कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत की थी.

इसे भी पढ़ें -Parineeti Weds Raghav : परिणीति और राघव की शादी के बाद की पहली तस्वीर. आज लौटेंगे दिल्ली

इसे भी पढ़ें -Ragneeti Wedding: विदाई पर खूब रोई थीं परिणीति चोपड़ा, परिवार की भी हुई थीं आंखे नम, प्ले हुआ था रणबीर कपूर की फिल्म का ये गाना

इधर, शादी के बाद पहली बार सामने आईं परिणीति पिंक ड्रेस पहनी थीं तो राघव सफेद शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आए. इससे पहले दोनों उदयपुर के लीला पैलेस से नाव से निकले तो वहां भी लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ी. ऐसे में नव विवाहित इस जोड़े ने सभी का मुस्कुराकर अभिवादन स्वीकार किया.

इसे भी पढ़ें -Ragneeti Wedding Pics : परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी की सामने आईं तस्वीरें, सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाई

Last Updated : Sep 25, 2023, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details