दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Raashi Khanna : शीशे के सामने इस साउथ हसीना ने कंधे से सरकाई ड्रेस, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- आप जो देखते हैं....

Raashi Khanna : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना राशि खन्ना ने मिरर के सामने खड़े होकर अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस लिखती है आप जो देखते हैं उसे प्यार करते हैं'.

By

Published : Jun 3, 2023, 2:51 PM IST

Updated : Jun 3, 2023, 3:08 PM IST

Raashi Khanna
राशि खन्ना

हैदराबाद :साउथ फिल्म एक्ट्रेस राशि खन्ना भी बोल्डनेस की हदों को पार करने में लगी हैं. राशि सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश और खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने कुछ अलग ही करिश्मा दिखाया है. राशि ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. अपनी नई तस्वीरों में राशि ने अपनी ड्रेस को कंधे से नीचे सरका दिया है. इन तस्वीरों को देख अब राशि के फैंस का दिल जोरों से धड़क रहा है. राशिकी इन तस्वीरों पर लाइक की बौछार लग चुकी है.

वहीं, इस हॉट अवतार में तस्वीरों को शेयर कर राशि ने इस हॉट से हॉट कैप्शन भी दिया है. रााशि ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, जब आप अपने को शीशे में देखते हैं...मुझे आशा है कि जो कुछ देखते हैं उसे पसंद करते हैं'. अब सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने की होड़ सी मच गई है. अब फर्जी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाइक का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है.

राशि खन्ना

इन तस्वीरों में राशि को स्काई ब्लू रंग की ड्रेस में देखा जा रहा हैं. कंधे से ड्रेस को नीचे सरकाया हुआ और बालों को खोलकर अपनी ही अदाओं में एक्ट्रेस मस्त पोज दे रही हैं.

अब फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर क्या कमेंट्स कर रहे हैं, जरा भी यह भी जान लेते हैं. एक फैन लिखता है, आपकी आंखों सब कुछ बोल देती हैं...आप इतनी सुंदर हो..कोई शब्द नहीं हैं.

एक लिखता है, ब्यूटीफुल तो दूसरा लिखता है, मौसम का तापमान तो पहले से ही इतना हाई हो रहा है...आपको क्या जरूरत थी इस तस्वीर को शेयर करने की'.

ये भी पढे़ं :IIFA 2023: पिंक बोल्ड ड्रेस में दिखा राशि का कातिलाना अंदाज, फैंस नहीं हटा पाए नजर

Last Updated : Jun 3, 2023, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details