दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

President Dinner : आर. माधवन और इस मशहूर म्यूजिशियन ने फ्रांस में पीएम मोदी संग किया डिनर, सामने आईं तस्वीरें

President Dinner : साउथ और बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने फ्रांस में आयोजित हुए प्रेसीडेंट डिनर की तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, वर्ल्ड फेमस म्यूजिशियन रिकी केज ने भी यहां से पीएम मोदी संग अपनी तस्वीरें साझा की हैं.

By

Published : Jul 15, 2023, 5:09 PM IST

Updated : Jul 15, 2023, 5:21 PM IST

President Dinner
प्रेसीडेंट डिनर

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में फ्रांस दौरे पर थे और अब यहां से वह आबू धाबी पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी ने फ्रांस में भारतीय समुदाय को संबोधित किया और इसके बाद फ्रांस के राष्ट्पति इमैनुएल मैक्रां और उनकी पत्नी व फ्रांस की फर्स्ट लेडी ने पीएम पीएम मोदी के सम्मान में लॉवरे म्यूजयिम में प्रेसीडेंट डिनर का आयोजन किया था. इस प्रेसीडेंट डिनर के लिए कई भारतीय हस्तियों को भी न्योता गया था. इसमें वर्ल्ड फेमस म्यूजिशियन रिकी केज और साउथ व बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव शानदार एक्टर आर. माधवन ने भी शिरकत थी.

रिकी केज के साथ अब आर. माधवन ने प्रेसीडेंट डिनर के लिए आभार जताते हुए अपनी तस्वीरों के साथ थैंक्स कहा है. वहीं, रिकी केज ने भी ट्विटर हैंडल पर इस डिनर से पीएम मोदी और फ्रांस के प्रेसीडेंट संग अपनी तस्वीरें शेयर कर डिनर के लिए आभार जताया है.

आर. माधवन ने कहा थैंक्स

आर. माधवन ने लॉवरे म्यूजयिम से अपनी सूट-बूट में तस्वीरें शेयर कर लिखा है, इस आयोजन के लिए मुझे अच्छा फील कराने के लिए धन्यवाद, सभी को प्यार, मुझे बहुत सहज महसूस हुआ, अच्छा दिन, प्रेसीडेंट डिनर 2023.

रिकी केज ने जताई खुशी

वहीं, रिकी केज ने भी इस डिनर से अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर लिखा है, 'वाओ, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आप लगातार हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस करा रहे हैं, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां द्वारा लॉवरे म्यूजयिम में आयोजित डिनर में पीएम मोदी जी के साथ शरीक होने का सम्मान पाकर अभिभूत हूं, पिछली बार 1957 में क्वीन एलिजाबेथ द्वितिय ने ऐसा कुछ किया था. दुनिया के दो बड़े नेता के साथ बैठने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, दुनिया वाकई में साथ आना चाहती है, आगे भविष्य उज्जवल है.

ये भी पढे़ं :PM Modi in UAE: अबू धाबी पहुंचे PM मोदी, द्विपक्षीय संबंधों की करेंगे समीक्षा
Last Updated : Jul 15, 2023, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details