दिल्ली

delhi

Adipurush : 'पुरुष हूं मैं, नहीं ये बात भूलो.. कुचल दूंगा', 'आदिपुरुष' के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने अपने अंदाज में दी 'धमकी'?

By

Published : Jun 20, 2023, 5:29 PM IST

Updated : Jun 20, 2023, 5:55 PM IST

Adipurush :विवादित फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने फिल्म के घोर विवाद के बीच एक और वीडियो शेयर कर अपने विरोधियों को धमकाने का काम किया है? देखें वीडियो

Adipurush
मनोज मुंतशिर की यह कविता सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

मुंबई:ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म'आदिपुरुष' घोर विवाद के बीच फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने सोशल मीडिया पर अपना एक जोश से लबरेज वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट में वह एक कविता का पाठ जोर-जोर से कर रहे हैं. इस वीडियो के पोस्ट में मनोज ने कैप्शन में लिखा है, 'पुरुष हूं मैं, नहीं ये बात भूलो और आखिरी से पहले कुछ लाइन में लिखा है कुचल दूंगा मैं..'. अब मनोज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया गया और इस पर भी वह ट्रोल हो रहे हैं. वहीं, इस कविता का पाठ करते हुए मनोज बेहद जोश में नजर आ रहे हैं.

मनोज के इस वीडियो को देखकर अंदाज लगाया जा रहा है कि वे अपने अंदाज में चुनौती दे रहे हैं. कि इन सब विवादों के बीच भी मैं मजबूती से खड़ा हूं. दरअसल फिल्म 'आदिपुरुष' अपने डायलॉग्स की वजह से विवादों में घर गई है. और इसके डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर हैं जिनको लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है. इन सब विरोधों और विवादों के बीच मनोज ने सामने आकर इस पर सफाई दी थी. लेकिन इसके बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे थे. जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने यह तय किया कि वे फिल्म के उन डायलॉग्स को बदल देंगे जिनको लेकर आपत्ति जताई जा रही है.

वहीं अब मनोज मुंतशिर ने यह वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे काफी जोश में कविता पढ़ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है और लोगों ने फिर से मनोज मुंतशिर को आड़े हाथों ले लिया है. वीडियो पर कई तरह के नेगेटिव कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'मैं आपका बहुत सम्मान करता था सर लेकिन आदिपुरुष देखकर आपके लिए मेरा सम्मान कम हो गया है'. वहीं एक ने लिखा,' आप रामायण का सही उद्देश्य नहीं दिखा पाए'.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 20, 2023, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details