दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान को मिली जान से मारने की धमकी, गैंग बना रहा नाबालिगों की फौज

पंजाबी हिट सॉन्ग 'सोन दी झड़ी' फेम सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है और उन्हें मारने के लिए एक गैंग नाबालिगों की फौज तैयार कर रहा है.

By

Published : Nov 18, 2022, 10:02 AM IST

Punjabi singer Babbu Maan
Punjabi singer Babbu Maan

मोहाली :मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद से अन्य पंजाबी गायकों को जान से मारने की धमकी बराबर मिल रही है. गायक को जान से मारने की धमकी का ताजा मामला सामने आया है. इस बार मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है. सिंगर को यह धमकी फोन पर दी गई है, जिसके बाद से उनकी और उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह धमकी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप की तरफ से दी गई है. पुलिस ने अभी मामले में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन पुलिस ने सेक्टर-70 स्थित बब्बू मान के मकान नंबर 407 पर पहरा दे कड़ी सुरक्षा का इंतजामा कर दिया है.

पुलिस नहीं लेना चाहती कोई रिस्क

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के बाद से पुलिस ऐसे में मामलों में कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है. क्योंकि इससे पहले हिंदू नेता सुधीर सूरी और डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्‍या को लेकर पुलिस पर कई सवाल उठ चुके हैं. वहीं, लोग यह कह रहे हैं कि वे अभी सिद्धू मूसेवाला की खौफनाक हत्‍या के बाद से उबर नहीं पाए हैं.

नाबालिगों की तैयार हो रही फौज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, बंबाही गैंग ऐसी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए नाबालिग बच्चों की एक फौज तैयार करने में लगा है और इन बच्चों का कोई क्रिमनल रिकॉर्ड नहीं है. अब पुलिस के लिए यह बड़ी चुनौती है कि कैसे इनकी पहचान की जाए और इन्हें कहां ढूंढा जाए, क्योंकि इनकी कोई पहचान नहीं है. गौरतलब है कि इन नाबालिगों को खौफनाक वारदातों के लिए कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है.

कौन हैं बब्बू मान ?

साल 2001 में रिलीज हुआ पंजाबी सॉन्ग'सोन दी झड़ी' से बब्बू मान को घर-घर पहचान मिली थी. यह गाना आज भी उतना मशहूर हैं जितना उस वक्त था. हर शादी पार्टी में इस गाने का आज भी बराबर क्रैज है. बब्बू मान के बारे में बता दें कि वह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के खांट गांव में जन्मे हैं और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उनका बड़ा नाम है. वह ना सिर्फ एक सिंगर बल्कि सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. उन्‍हें अधिकतर पंजाबी गाने और फिल्‍मों में काम करते देखा गया है. इसके अलावा वह बॉलीवुड के लिए भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढे़ं : साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का एलान, मां संग करेंगे सभी अंगदान, फैंस कर रहे तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details