दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 22, 2022, 3:23 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'गंधा गुड़ी' प्री रिलीज इवेंट देखने के दौरान अप्पू के फैन को पड़ा दिल का दौरा, मौत

कर्नाटक में शुक्रवार शाम को पुनीत राजकुमार उर्फ अप्पू की आखिरी फिल्म 'गंधा गुड़ी' का प्री-रिलीज कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम में अप्पू के फैन की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

कर्नाटक
कर्नाटक

बेंगलुरु : दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार उर्फ अप्पू की आखिरी फिल्म 'गंधा गुड़ी' (Appus last film Gandha Gudi) के प्री-रिलीज कार्यक्रम (Gandha Gudis Pre Release program) देखने के दौरान एक दुखद घटना हुई. अप्पू के बड़े प्रशंसक को अप्पू का कार्यक्रम देखने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. मृतक का नाम गिरिराज (29) है. गौरतलब है कि फिल्म 'गंधा गुड़ी' के प्री-रिलीज कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शुक्रवार शाम को शहर के पैलेस ग्राउंड से किया जा रहा था, जिसे वहांं 'पुनीता पर्व' नाम दिया गया था. पुनीत पर्व के लिए मौके पर कई फैंस मौजूद थे. इसके अलावा लाखों प्रशंसक टीवी और मोबाइल फोन के माध्यम से लाइव शो देख रहे थे. उनमें से एक गिरिराज भी था. शो 'पुनीत पर्व' देखते वक्त गिरिराज की की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि पुनीत पर्व कार्यक्रम को देखने के दौरान वह थकान महसूस कर रहा था और इस दौरान वह बार-बार कह रहा था, "ऐसा आदमी चला गया." शुक्रवार की रात करीब साढ़े 10 बजे जब वह बाथरूम में गया तो वहीं गिर पड़ा. उसे मल्लेश्वर केसी जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसकी हार्ट अटैक से मौते होने की सूचना दी.

बता दें कि पिछले साल जब पुनीत राजकुमार का निधन हुआ था, तब बैंक कर्मचारी गिरिराज को बड़ा धक्का लगा था. वह अप्पू की फोटो घर पर रखकर उनकी पूजा करता था. एक बार गिरिराज ने पुनीत का वीडियो देखने के बाद अपनी मां से उसे उसी तरह खाना खिलाने के लिए कहा था, जैसा उस वीडियो में अप्पू का किरदार था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details