दिल्ली

delhi

Citadel Red Carpet : सिटाडल के प्रीमियर में सितारों ने बिखेरी चमक, प्रियंका चोपड़ा-रेखा पर फिदा हुए फैंस

By

Published : Apr 4, 2023, 11:09 PM IST

Updated : Apr 5, 2023, 6:08 AM IST

इंटरनेशनल वेब सीरीज 'सिटाडेल' के एशिया पैसिफिक प्रीमियर में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई चमकते सितारे खूबसूरत अंदाज में पहुंचे, यहां देखिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई :जब रेड कार्पेट पर राज करने की बात आती है तो ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. मुंबई में अपनी इंटरनेशनल वेब सीरीज 'सिटाडेल' के एशिया पैसिफिक प्रीमियर में देसी गर्ल फिरोजा नीले रंग के हाई-स्लिट गाउन में रेड कार्पेट में नजर आईं. उन्होंने अपने शानदार पहनावे को ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया. ग्लैम के लिए उन्होंने अपना मेकअप मिनिमल रखा था. कार्पेट पर फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सितारों ने ध्यान खींचा.

प्रियंका ने अपने 'सिटाडेल' के को-स्टार रिचर्ड मैडेन के साथ स्टाइलिश एंट्री की

प्रीमियर नाइट में प्रियंका ने अपने 'सिटाडेल' के को-स्टार रिचर्ड मैडेन के साथ स्टाइलिश एंट्री की. रिचर्ड चारकोल ग्रे सूट में डैपर लग रहे थे. मंगलवार की रात पैप के लिए पोज देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे थे. स्क्रीनिंग पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं. वह अपनी बेटी के साथ नीले रंग में ट्विन करती नजर आईं.सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने भी 'सिटाडेल' की विशेष स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. हमेशा की तरह उन्होंने साड़ी को ग्रेस और अपनी खूबसूरत अदा के साथ पेयर किया.

वरुण धवन
मधु चोपड़ा

वरुण धवन जो प्रियंका की 'सिटाडेल' के भारतीय संस्करण का शीर्षक देंगे उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए निर्माता राज और डीके के साथ पहुंचे. राज और डीके सिटाडेल के हिंदी संस्करण का निर्देशन कर रहे हैं, जो मूल रूप से रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित है. अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, कबीर खान और मिनी माथुर जैसी हस्तियों ने भी रेड कार्पेट पर पोज दिया. देखिए, प्रियंका के इस खास दिन को चीयर करने के लिए बॉलीवुड से कौन-कौन पहुंचा. प्रियंका और रिचर्ड-स्टारर 'सिटाडेल' शुक्रवार 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर दो एड्रेनालाईन-ईंधन वाले एपिसोड के साथ रिलीज होगी, इसके बाद 26 मई से प्रत्येक शुक्रवार को साप्ताहिक रूप से एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा.

रेखा

यह भी पढ़ें:Priyanka Chopra: मैंने माफ कर दिया और आगे बढ़ गई... जानें प्रियंका चोपड़ा ने क्यों कही ये बात

Last Updated : Apr 5, 2023, 6:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details