दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra : बेटी संग देसी लुक में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, लाडली को प्रिंसेस बनाने की कर रहीं तैयारी

By

Published : Jun 23, 2023, 11:34 AM IST

Updated : Jun 23, 2023, 11:50 AM IST

Priyanka Chopra : बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी तस्वीरों शेयर कर फैंस को भी अपनी आकर्षित कर लिया है. प्रियंका चोपड़ा की यह फैमिली फोटोज हैं, जिनसे फैंस की नजर नहीं हट रही है.

Priyanka Chopra
बॉलीवुड

हैदराबाद : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से दूर होने के बाद भी लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अब अमेरिका में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग खूबसूरत पलों को बिताती हैं और उन्हें यहां अपने देसी फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर प्यार लूटती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली वेकेशन की तस्वीरों को शेयर कर फैंस का खूब प्यार बटोरा था. अब एक बार फिर प्रियंका ने अपनी बेटी मालती और पति निक संग खूबसूरत और यादगार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने देसी अंदाज में दिख ही हैं और उन्होंने खूबसूरत सूट पहना हुआ है.

वेकेशन से प्रियंका की तस्वीर

देसी लुक में छाईं प्रियंका

इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि मालती अपना पहला रॉयल एस्कॉट अटैंड करने जा रही हैं, इसके लिए उसपर प्रिसेंज लुक ट्राई कर रहे हैं. प्रियंका ने क्रीम रंग के सूट में फैंस को अपना देसी लुक याद दिल दिया है. फूल स्लीव वाले प्रियंका चोपड़ा को फैशन डिजाइनर पूजा राजपाल जग्गी ने तैयार किया है. वहीं, निक ने भी ऑल क्रीम लुक कैरी किया हुआ है और मालती ने व्हाइट फ्रॉक पहनी हुई है.

बेटी मालती संग निक-प्रियंका

फैंस को पसंद आ रहीं प्रिंसेस मालती

वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्होंने वेकेशन पर जाने की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने अपनी पूरी फैमिली संग दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, ओ..प्रिंसेस मालती मैरी को अपना पहले फेसिनेटर मिल गया है'. अब फैंस मालती की इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, यह अब शानदार लग रही हैं'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, मालती अब अपने पेरेंट्स की तरह सुपर क्यूट दिख रही हैं'.

ये भी पढे़ं : Priyanka Chopra : पति और बेटी संग प्रियंका चोपड़ा ने उठाया फैमिली वेकेशन का लुत्फ, दिल जीत लेगी एक-एक तस्वीर
Last Updated : Jun 23, 2023, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details