दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra : 'सिटाडेल' के प्रीमियर पर चमकीं प्रियंका चोपड़ा, पिंक गाउन में 'देसी गर्ल' ने लूट ली महफिल

By

Published : Apr 26, 2023, 9:54 AM IST

Updated : Apr 26, 2023, 10:20 AM IST

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा अपनी विदेशी सीरीज 'सिटाडेल' के लॉस एंजिलेस में हुए प्रीमियर पर खूब सज-धजकर पहुंची थीं, जहां उन्होंने पिंक रंग का साटिन गाउन पहना था. यह सीरीज आगामी 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई : बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग विदेशी सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. प्रियंका ने इस सीरीज में अपनी जान फूंक दी है और सेट पर कई बार घायल भी हुई है. प्रियंका की यह सीरीज आगामी 28 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा अपनी सीरीज के प्रमोशन में खूब बिजी हैं. प्रियंका चोपड़ा अबतक भारत के साथ-साथ कई देशों में फिल्म का प्रमोशन कर चुकी हैं. अब सीरीज का प्रीमियर लॉस एंजिलेस (अमेरिका) में हुआ.

प्रियंका चोपड़ा को यहां सीरीज की पूरी टीम के साथ ग्लैमरस अंदाज में देखा गया. प्रियंका चोपड़ा फिल्म के प्रीमियर पर पिंक रंग का साटिन गाउन पहनकर पहुंची थी. इस खूबसूरत गाउन में 'देसी गर्ल' की ब्यूटी रह-रहकर बोल रही थी. अब प्रीमियर से वायरल हो रहीं तस्वीरों पर प्रियंका चोपड़ा के फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

देसी गर्ल के एक फैन ने लिखा है, वाउ..आप कितनी स्टनिंग और ब्यूटीफुल दिख रही हैं'. एक दूसरे फैन ने लिखा है, यह तो वाकई में बहुत स्टनिंग हैं'. बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने सीरीज के लीड एक्टर रिचर्ड मैडेन संग जमकर पोज भी दिए. बता दें, प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से अपनी इस विदेशी सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में बिजी हैं.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा हसबैंड निक जोनस संग रोम में इस सीरीज का प्रमोशन करने पहुंची थीं, यहां कपल ने जमकर रोमांटिक अंदाज में फोटोशूट कराया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. यहां, निक और प्रियंका को कॉजी होते हुए देखा गया और एक-दूजे में खोए देखे गए थे.

बता दें, सिटाडेल के बाद प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म 'लव अगेन' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह एक्टर सैम ह्यूगन संग दिखेंगी. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं :Priyanka Chopra : मैंने Citadel के लिए नहीं दिया ऑडिशन- प्रियंका चोपड़ा

Last Updated : Apr 26, 2023, 10:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details