दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मां के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी की झलक, नानी की गोद में दिखीं माल्ती चोपड़ा जोनास

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा को बड़े शानदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. प्रियंका ने एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है देखे.

By

Published : Jun 17, 2022, 9:28 AM IST

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

हैदराबाद :बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा को जन्मदिन की ढेरों बधाई है. इस बाबत एक्ट्रेस ने मां के नाम सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने मां की बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है. साथ ही कैप्शन में प्रियंका ने मां के लिए बहुत ही दिल को छू लेने वाली बात लिखी है. इसी के साथ प्रियंका के विदेशी पति निक जोनास ने भी एक पोस्ट के जरिए अपनी सासू मां को बर्थडे विश किया है.

नानी की गोद में दिखीं माल्ती चोपड़ा जोनास

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए जो तस्वीर साझा की है. वो वाकई में बहुत खूबसूरत है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और मधु चोपड़ा नजर आ रही हैं. साथ ही मधु चोपड़ा की गोद में उनकी नातिन माल्ती चोपड़ा जोनास आराम फरमा रही हैं. फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा

इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, 'जन्मदिन की बधाई हो मां, आप हमेशा अपनी प्यारी मुस्कान के साथ हंसती रहें, आपने मुझे अपने अनुभवों और जोश से काफी प्रेरित किया है, आपका सिंगल यूरोप टूर मेरे अबतक के सबसे बढ़िया बर्थडे सेलिब्रेशन में से एक था, मेरे चांद और नानी को प्यार'.

प्रियंका चोपड़ा की मां

निक जोनास ने सासू मां को किया जन्मदिन विश

वहीं, निक जोनास ने भी अपनी सासू मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'मेरी अतुल्नीय सासूं मां को जन्मदिन की बधाई'. इस पोस्ट में निक ने सासू मां मधु के साथ एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की हैं. अब निक और प्रियंका के फैंस कपल के पोस्ट को लाइक कर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details