दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Priyanka Chopra Malti PICS : प्रियंका चोपड़ा ने मालती संग ली सेल्फी, फैन ने कहा- सबसे खूबसूरत मां

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसे वह अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने नन्हीं प्रिंसेस के साथ की लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह मालती के साथ सेल्फी क्लिक करते नजर आ रही हैं.

By

Published : Feb 19, 2023, 10:18 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : बॉलीवुड की देसी गर्ल और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का फेस रिलीव किया था, जिसके बाद न्यूज चैनल से लेकर सोशल मीडिया तक मालती का ही फेस छाया हुआ था. वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी प्रिंसेस के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. देसी गर्ल के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब सारा प्यार लुटाया है.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने रविवार (19 फरवरी) को सुबह-सुबह अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ दो प्यारी सेल्फी क्लिक करते हुए उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इस तरह का दिन.' इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी शेयर भी किया है. इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया है, 'वो सबसे खूबसूरत मां हैं.'

पहली सेल्फी में, एक्ट्रेस को व्हाइट टी-शर्ट, डेनिम पैंट और ब्राउन कलर के फॉक्स-लेदर जैकेट में स्टाइलिश देखा जा सकता है. इस आउटफिट पर प्रियंका ने लाइट मेकअप रखा. प्रियंका के बाएं हाथ में बैठी मालती बेबी पिंक को-ऑर्डिन सेट और व्हाइट हेड बो में काफी क्यूट लग रही थी. वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो प्रियंका ने दूसरी तस्वीर बेड पर क्लिक की गई थी. उन्होंने मालती को अपने पास रखा हुआ है. हम तस्वीर में निक जोनास के टैटू वाले हाथ को भी देख सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही 'लव अगेन' में नजर आएंगी. रोमांटिक कॉमेडी 'लव अगेन' में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन भी दिखाई देंगी. जेम्स सी. स्ट्रॉस की निर्देशित यह फिल्म अमेरिका में 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर वैलेंटाइन डे पर शेयर किया गया था , जिसे फैंस से काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं.

यह भी पढ़ें :Priyanka Chopra Daughter Malti Marie PICS: प्रियंका ने पहली बार दिखाया बेटी मालती का फेस, आपने देखी Cute फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details