दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग विदेशी ससुरालियों को दी दिवाली पार्टी, प्रीति जिंटा भी आईं नजर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 14, 2023, 11:51 AM IST

Priyanka Chopra Diwali Party : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी विदेशी ससुराल में ससुरालियों और दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी की, जिसमें एक्ट्रेस के जेठ-जेठानी और देवर-देवरानी संग बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी नजर आईं.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा दिवाली पार्टी

मुंबई:बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भले ही शादी कर अमेरिका में बस गई हैं, लेकिन अपनी भारतीय संस्कृति और यहां होने वाले किसी भी त्योहार को भूली नहीं हैं. चाहे होली हो या दिवाली या फिर करवा चौथ. प्रियंका चोपड़ा कभी इस बात की फिक्र नहीं करतीं कि वह विकसित देश अमेरिका में हैं और अपने त्योहार मनाने से हिचकिचाएं. प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ही अमेरिका में हर भारतीय त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं. सबसे अच्छी बात तो यह है कि निक और उनकी फैमिली को भी अब भारतीय कल्चर और त्योहारों से खास लगाव हो गया है. अब प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अमेरिका अपने ससुराल में दिवाली का त्योहार बड़े शानदार ढंग मनाया है.

प्रियंका चोपड़ा दिवाली पार्टी में प्रीती जिंटा

प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजिलेस अपनी ससुराल में विदेशी पति निक जोनस के साथ मिलकर दिवाली पार्टी होस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस के ससुराली नजर आए. वहीं, कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को भी देखा गया है. प्रीति जिंटा यहां लाल रंग के सूट में नजर आईं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा और उनके सभी ससुरालियों को इंडियन एथनिक लुक में स्पॉट किया गया है.

प्रियंका चोपड़ा ने मरून और क्रीम रंग में नेट-वेलेवेट का लहंगा कैरी कर एकदम देसी लुक लिया था. वहीं, निक जोनस ने क्रीम कुर्ता-पायजामा पर प्रिंटेड नेहरू कट जैकेट पहनी हुई है. वहीं, प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है. इस पार्टी में पहुंचे सभी विदेशी मेहमानों के कुर्ते-पायजामा में देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें : ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को फैमिली के बीच ले जाकर मनाई दिवाली, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details