दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की लाडली को मिला नया प्लेमेट, जानें कौन है वो?

By

Published : May 21, 2023, 4:26 PM IST

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी के साथ खूबसूरत टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसके साथ ही वे उससे जुड़ी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें मालती एक नए प्लेमेट के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

Malti merry got new playmate
प्रियंका चोपड़ी की लाड़ली को मिला नया प्लेमेटस

वॉशिंगटन: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की नटखटी यादों से जुड़ी 'मालती डायरी' दिन ब दिन लोकप्रिय होती जा रही है, उसकी पहली हंसी से लेकर उसके चंचल क्षणों तक, प्रियंका का इंस्टाग्राम अकाउंट नन्हीं मालती की शैतानी और नटखटी पलों से भरी पड़ी है. उन्होंने हाल ही में एक फ्रेम पोस्ट किया है, जिसमें मालती एक रंगीन कार के साथ खेलती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर कर प्यारा सा कैप्शन भी दिया है.

खिलौने से खेलती मालती

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर मालती की कार से खेलती हुए एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'प्यारी कारें'. हाल ही में 'देसी गर्ल' ने अपनी लाडली की एक क्लिप पोस्ट की थी, जिसमें वह उसे न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में टहलने के लिए ले जा रही थीं. इस वीडियो से पहले प्रियंका ने बेटी के साथ शॉपिंग डेट की तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में, प्रियंका मालती को गोद में लेकर खिलौने की खरीददारी करती दिख रही हैं. प्रियंका और निक की बेटी मालती का जन्म जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. दोनों ने सोशल मीडिया पर पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की थी.

इस साल जनवरी में मालती को पहली बार सार्वजनिक तौर पर देखा गया था. मालती मैरी मां प्रियंका के साथ लॉस एंजिलस में जोनास ब्रदर्स के 'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम' समारोह में शामिल हुई थीं. मालती मां के साथ तब भी आई थीं, जब वह 'सिटाडेल' के प्रमोशन के लिए भारत आई थीं. दोनों ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए थे.

यह भी पढ़ें:Mother's Day 2023 : प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे पर बेटी संग ऐसे किया इन्जॉाय, निक जोनस ने भी सास और मां को दी बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details