दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra : पति निक जोनस संग ऑटो में डेट नाइट पर प्रियंका चोपड़ा, कपल ने जमकर दिए पोज

By

Published : Apr 3, 2023, 10:35 AM IST

Updated : Apr 3, 2023, 10:44 AM IST

Priyanka Chopra : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने वतन भारत में हैं और वह पति निक जोनस संग खूब इन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका ने बीती रात पति निक संग डेट नाइट का लुत्फ उठाया और अब तस्वीरें शेयर कर फैंस प्यार का बटोर रही हैं.

Priyanka Chopra
बॉलीवुड

मुंबई :बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' और 'ग्लोबल स्टार' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुई हैं. यहां वह देश के सबसे धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में पहुंची थीं. यहां प्रोग्राम में वह अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पति निक जोनस संग पहुंची हैं. दो दिन चले इस इस प्रोग्राम में प्रियंका चोपड़ा ने अपने डांस और फैशन से महफिल लूटी और फिर विदेशी पति निक जोनस संग मुंबई की सैर पर निकलीं. बीती रात प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग ऑटो में डेट नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छोड़ी हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से फैल रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर कर, 'अपने फॉरएवर बॉय के साथ ऑटो में डेट नाइट'. अब सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों पर लाइक की झड़ी लग गई हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इन तस्वीरों को अब तक देसी गर्ल के 35 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक कर लिया है.

साथ ही सेलेब्स भी इस खूबसूरत जोड़ी की तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसमें दुनिया के सबसे छोटे सिंगर और बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए अब्दू रोजिक ने सिंपली स्टनिंग लिखकर रेड हार्ट इमोजी कमेंट बॉक्स में छोड़ा है. वहीं, आमिर खान की बेटी आईरा खान ने भी इन तस्वीरों में अपने मंगेतर नुपुर के नाम के साथ पोपाये लिखा है. सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी खान ने इस तस्वीरों पर ढेर सारे रेड हार्ट इमोजी शेयर किए हैं.

ये भी पढे़ं : Priyanka Chopra and Malti : प्रियंका चोपड़ा ने ग्लैमरस अंदाज में बेटी मालती संग शेयर की तस्वीर

Last Updated : Apr 3, 2023, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details