दिल्ली

delhi

निक जोनास संग मैक्सिको में रोमांस करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती संग तस्वीरें वायरल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 7:53 AM IST

Updated : Jan 4, 2024, 9:44 AM IST

Priyanka-Nick New Year Celebration: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति और सिंगर निक जोनास की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. जिनमें वे एक-दूसरे के साथ रोमांस में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल वे न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मैक्सिको के काबो में हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा ने 2024 की शानदार शुरुआत की है. 'सिटाडेल' एक्ट्रेस मेक्सिको के काबो में पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ न्यू सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थी. जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि प्रियंका ने हसबैंड निक जोनास और बेटी मालती के साथ अच्छा खासा क्वालिटी टाइम स्पेंड किया.

प्रियंका चोपड़ा ने मेक्सिको के काबो में अपने पति निक और उनकी बेटी मालती मैरी के साथ 2024 का स्वागत किया. ये तस्वीरें 2 जनवरी को ली गई थीं और तस्वीरों की सीरीज में 'देसी गर्ल' प्रियंका और निक को समुद्र के किनारे गले मिलते हुए दिखाया गया है. तस्वीरों में व्हाईट स्विमसूट पहने प्रियंका और शॉर्ट्स, टी-शर्ट और टोपी पहने निक दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीरें काबो में ली गई थीं.

प्रियंका और निक की बेटी मालती को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में स्पॉट किया गया. इन तस्वीरों में प्रियंका ने मालती को अपनी गोद में बैठाया हुआ है. वहीं मालती भी वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका को पिछली बार फिल्म 'लव अगेन' में देखा गया जिसमें निक जोनास ने भी रोल प्ले किया था. वहीं प्राइम वीडियो सीरीज 'सिटाडेल' में भी देखा गया था, जहां उन्होंने रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली थीं, लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई ठोस पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jan 4, 2024, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details