दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 11, 2023, 9:54 AM IST

Updated : Mar 11, 2023, 10:37 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Pre Oscars Party: प्रियंका चोपड़ा ने दी प्री-ऑस्कर पार्टी, जूनियर NTR, प्रीति जिंटा समेत इन सितारों का दिखा जलवा

Pre Oscars Party: अकेडमी अवार्ड्स 2023 के आगाज होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस सेरेमनी के शुरू होने से पहले ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने साउथ एशियन देशों के उन सभी सितारों को पार्टी दी है, जो ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

Oscars Celebration
अकेडमी अवार्ड्स 2023

लॉस एंजिलेस : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने आगामी ऑस्कर्स अवार्ड्स 2023 में चुने गए साउथ एशियन देशों से नॉमिनेट हुए सितारों के लिए अपनी ससुराल लॉस एंजिलेस में एक खास पार्टी रखी थी. इस पार्टी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' के लीड स्टार जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और जैकलीन फर्नांडिस समेत कई स्टार्स ने शिरकत की. अब इस प्री-ऑस्कर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

प्री-ऑस्कर पार्टी
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रीति जिंटा ने जूनियर एनटीआर संग दिया पोज

इस पार्टी से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने जूनियर एनटीआर समेत कई स्टार्स संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. यह पार्टी बीती रात हुई थी, जहां समाजसेवी मलाला यूसुफजई ने भी पहुंची थीं. इन तस्वीरों को शेयर कर प्रीति जिंटा ने लिखा है, 'ऑस्कर्स में चुने गए हमारे सभी साथियों को बहुत बधाई, मैं इन सबसे कल रात मिली हूं, मैं आप सभी की जीत की कामना करती हूं, प्रियंका चोपड़ा और अंजुला आचार्य इस शानदार गेट-टुगेदर के लिए धन्यवाद, यह वाकई में बेहद शानदार शाम थी.

इस पार्टी में कुमैल नानजियानी, मिंडी कलिंग, काल पेन, राधिका जोन्स, अजीज अंसारी, श्रुति गांगुली, जोसेफ पटेल और अनीता चटर्जी ने भी शिरकत की थी.

अकेडमी अवार्ड्स का आयोजन भारत में कब?

बता दें, 95वें अकेडमी अवार्ड्स सेरमनी अमेरिका में 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिलेस के डॉल्बी थिएटर में आयोजन होगा. इस साल भारत की ओर से फिल्म आरआरआरआर के सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी, शौनक सेन की फीचर फिल्म ऑल दैट्स ब्रीथ्स को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म, गुनीत मोंगा की द एलिफेंट व्हिस्परर्स को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है.

ये भी पढे़ं : Naatu Naatu Live at Oscars 2023 : RRR का जलवा कायम, ऑस्कर में होगा 'नाटू-नाटू' का लाइव परफॉर्मेंस

Last Updated : Mar 11, 2023, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details