दिल्ली

delhi

Preity Zinta Video : प्रीति जिंटा संग पहली बार ससुराल पहुंचे जीन गुडइनफ, दामाद को मिला ये खूबसूरत तोहफा

By

Published : May 11, 2023, 8:31 PM IST

प्रीति जिंटा पति जीन गुडइनफ के साथ मायके शिमला पहुंची हुई हैं. इस पर पहली बार ससुराल आए दामाद को घर वालों ने बहुत खूबसूरत गिफ्ट किया है. यहां देखिए झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:भई ससुराल के स्वागत की बात ही अलग होती है, वो मेहमानवाजी, वो खुशियां...फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और 'डिंपल' गर्ल प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ भी इस वक्त ससुराल के मजे ले रहे हैं. एक्ट्रेस जीन गुडइनफ और दोनों बच्चों के साथ सपरिवार मायके शिमला पहुंची हैं, यहां उन्होंने दोनों बच्चों जय और जिया के साथ हतेश्वरी माता मंदिर पहुंची और मंदिर में दर्शन कर मत्था टेका. पहली बार ससुराल पहुंचे जीन को परिवार वालों की ओर से खूबसूरत हिमाचली तोहफा भी मिला, जिसकी तस्वीर शेयर कर डिंपल गर्ल ने खूबसूरत कैप्शन दिया.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीन गुडइनफ के साथ पोस्ट शेयर कर प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा 'जब आपके पति पहली बार आपके साथ घर आते हैं और परिवार वाले उन्हें पारंपरिक हिमाचली टोपी तोहफे में देते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में होम, फैमिली और टिंग लिखा. प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ पति जीन गुडएनफ और उनके छोटे बच्चों जय और जिया के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

आगे बता दें कि पति जीन उनके साथ पहली बार शिमला गए हैं. एक्ट्रेस ने जीन गुडएनफ और बच्चों जय और जिया के साथ हाटेश्वरी माता मंदिर की अपनी यात्रा की एक झलक भी शेयर की. प्रीति जिंटा वीडियो में पीले रंग का एथनिक सूट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर गोल्डन दुपट्टा भी ले रखा है. वहीं, जीन गुडइनफ ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्रीति और जीन बच्चों को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. मंदिर का वीडियो शेयर कर प्रीति ने कैप्शन में लिखा 'जब मैं एक बच्ची थी तो मैं अक्सर हाटकोटी, शिमला - हिमाचल प्रदेश में हाटेश्वरी माता मंदिर जाती थी. इस मंदिर ने मेरे बचपन में एक बड़ी भूमिका निभाई है और मैंने हमेशा इससे बहुत जुड़ाव महसूस किया है. अब मैं मां हूं तो यह स्वाभाविक है कि मेरे बच्चे जिस पहले मंदिर में गए थे वह यह अविश्वसनीय और प्राचीन मंदिर है. मुझे पता है कि जय और गिया को यह यात्रा याद नहीं होगी इसलिए हमें फिर से वापस आना होगा. मां का बुलावा फिर से जरूर आएगा. जय मातादी.

यह भी पढ़ें:प्रीति जिंटा ने बीच समंदर पति संग इन्जॉय की शेयर की तस्वीरें, फैंस जमकर लुटा रहे कपल पर प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details