दिल्ली

delhi

Ranbir Kapoor की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का Pre-teaser हुआ रिलीज, रणबीर का दिखा डार्क साइड

By

Published : Jun 11, 2023, 1:35 PM IST

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का प्री-टीजर हाल ही में रिलीज हुआ. जो कि काफी प्रोमिसिंग लग रहा है. इसमें रणबीर कपूर का लुक और एक्शन को देखकर फैंस फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Ranbir Kapoor की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का Pre-teaser हुआ रिलीज
Ranbir Kapoor की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का Pre-teaser हुआ रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'एनिमल' का प्री टीजर रिलीज हो गया है. जिसे टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया है. जिसमें रणबीर का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है. 'एनिमल' के निर्माताओं ने 11 जून को प्री-टीज़र जारी किया. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

11 जून को रिलीज हुए प्री-टीजर में रणबीर के हिंसक पक्ष को उजागर किया गया है. 50 सेकंड के वीडियो में रणबीर के एक्शन की एक झलक दिखाई गई. वीडियो में रणबीर ने कुल्हाड़ी का इस्तेमाल कर कई लोगों से लड़ने और मारने के लिए किया. टीजर शुरू होते ही ऐसे लोग हैं जिनके चेहरे मास्क से ढके हुए हैं क्योंकि वे कुल्हाड़ी चलाते हैं. रणबीर ने एक फायर फरसा लिया और उनके और ग्रुप के बीच फाइट सीक्वेंस शुरू हो गया.

रणबीर के डार्क साइड के अलावा उनके लंबे बाल, चेहरे पर निशान सहित उनका लुक कुछ ऐसा है जो प्रशंसकों को चकित कर देगा. उन्होंने क्लिप में सफेद धोती, कुर्ता और स्नीकर्स पहने हैं. हालांकि प्री-टीजर में उनका चेहरा पूरी तरह से सामने नहीं आया, लेकिन कुछ पल के लिए उन्होंने अपने चेहरे पर एक गंभीरता के साथ कैमरे की तरफ देखा. जिसे देखते हुए दर्शकों ने कहा 'स्पाइन चिलिंग'. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप तैयार हैं? हमने बस अभी शुरुआत की है'.

'एनिमल' एक क्राइम थ्रिलर है जिसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया है. कबीर सिंह (2019) के बाद यह उनकी दूसरी हिंदी फिल्म होगी. एनिमल को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा बैंकरोल किया गया है.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Animal: 'एनिमल' से बिग सरप्राइज देने जा रहे रणबीर कपूर, फैंस नोट कर लें ये डेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details