दिल्ली

delhi

पति के चरणों में बैठ पूजा कर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, अब यूजर्स को दिया करारा जवाब

By

Published : Aug 4, 2022, 11:49 AM IST

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने भीमा अमावस्या के दिन पति के चरणों में बैठकर पूजा करने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसपर उनकी आलोचना हुई. अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Etv Bharaसाउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाषt
Etv Bharatसाउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रणिता सुभाषसोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस को यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनको सपोर्ट कर रहे हैं. मामला दरअसल, यह है कि एक्ट्रेस ने भीमा अमावस्या के दिन पति के चरणों में बैठ पूजा की और फिर ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर कर दी. अब कुछ लोगों को एक्ट्रेस का इस तरह पति के चरणों में बैठा देख समझ नहीं आ रहा और वे एक्ट्रेस को लेकर भला-बुरा लिख रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने अपनी भाषा में ट्रोलर्स को जवाब दे दिया है.

ट्रोलर्स ने साधा निशाना

प्रणिता की इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर कर एक यूजर ने लिखा है, ऐसी लड़की से शादी को, जो आपके लिए ऐसा कर सके'. वहीं, इस यूजर पर पलटवार करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे शख्स से कभी शादी में करो जो अपनी पत्नी से इस तरह की उम्मीद करता हो'. वहीं, इन सबसे अलग एक यूजर लिखता है, संस्कृति और परंपरा के नाम पर पार्टनर से यह सब चीजें कराने से सिंगल मरना बेहतर होगा'.

प्रणिता का आया करारा जवाब

अब जब यह मुद्दा सोशल मीडिया पर गरमा गया तो इस पर कन्नड़ एक्ट्रेस प्रणिता का भी जवाब आया गया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैं एक सेलेब हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपने रीति-रिवाजों को नजरअंदाज कर दूं'.

ये भी पढे़ं :'हंगामा-2' फेम एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष बनीं मां, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, देखें तस्वीरें

हाल ही में मां बनीं प्रणिता

बता दें, प्रणिता ने नितिन राजू से शादी रचाई है और हाल ही में एक बेबी को जन्म दिया है. प्रणिता ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी संग तस्वीरें भी साझा की थीं. इससे पहले पति की गोद में चढ़कर प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था.

शिल्पा शेट्टी संग किया था काम

प्रणिता को शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मीजान जाफरी स्टारर फिल्म हंगामा-2 (2021) में देखा गया था. प्रणिता कन्नड़ के अलावा तमिल, तेलूगू और हिंदी फिल्मों में एक्टिव हैं. प्रणिता ने साल 2010 में कन्नड़ फिल्म 'पोरकी' से डेब्यू किया था.

ये भी पढे़ं : प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की रोमांटिक फोटो शेयर कर बोले निक जोनस- Lady in Red, फैंस के नहीं रुक रहे कमेंट्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details