दिल्ली

delhi

Ram Charan Welcome : 'RC 15' की सेट पर प्रभुदेवा ने राम चरण का किया शानदार स्वागत, देखें वीडियो

By

Published : Mar 19, 2023, 1:58 PM IST

'RRR' एक्टर राम चरण ने 'RC 15' के सेट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेवा और उनकी टीम ने राम चरण का स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण ने रविवार को अपनी आगामी 'आरसी 15' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभु देवा और उनकी टीम ने सेट पर 'RRR' एक्टर का भव्य स्वागत किया है. इस पल को राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर 'RC 15' के सेट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रभु देवा और 'RC 15' की टीम 'नाटू-नाटू' पर हुक स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर राम चरण ने कैप्शन में लिखा है, 'इतने गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता. हमारे ग्रैंड मास्टर प्रभु देवा सर इस मीठे सरप्राइज के लिए धन्यवाद. शूटिंग पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है.' राम चरण के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी उपासना ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा है, 'सबसे प्यारा स्वागत.' लॉस एंजिल्स में 95 वें अकादमी पुरस्कार समारोह में भाग लेने के बाद, राम चरण शुक्रवार रात हैदराबाद एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां फैंस और मीडिया की भारी भीड़ ने 'RRR' स्टार का स्वागत किया.

राम चरण-स्टारर RRR के गाने 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीत है. बता दें कि RRR का यह गाना ऑस्कर में 'ओरिजिनल सॉन्ग' केटेगरी में नॉमिनेट होने वाला पहला तेलुगू गाना था. इसने रिहाना और लेडी गागा जैसे बड़े नामों को पछाड़ते हुए यह अवॉर्ड जीता है. ऑस्कर अवॉर्ड्स फंक्शन में गायक राहुल सिप्लिगुंज, काल भैरव के साथ निर्देशक एसएस राजामौली और एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:Oscars Ticket Price : राजामौली, Jr NTR और राम चरण को ऑस्कर 2023 में शामिल होने के लिए नहीं मिला था Free पास, जानें क्यों?

ABOUT THE AUTHOR

...view details