दिल्ली

delhi

Prabhas : 'बाहुबली' स्टार का हैक फेसबुक अकाउंट हुआ रिस्टोर, प्रभास ने पोस्ट कर दी जानकारी

By

Published : Jul 28, 2023, 1:12 PM IST

Updated : Jul 28, 2023, 1:30 PM IST

Prabhas : प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था और अब वह रिस्टोर हो गया है. एक्टर ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर आकर दी है.

Prabhas
फेसबकु अकाउंट

हैदराबाद : 'बाहुबली' फेम स्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से चर्चा में हैं. इस फिल्म का शोर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में है. इस फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार नजर आएंगे. इसमें अमिताभ बच्चन, कामल हासन और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल हैं. अब 'कल्कि 2898 एडी' स्टार प्रभास को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है. गौरतलब है कि एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया.

इसकी जानकारी खुद प्रभास ने एक पोस्ट के जरिए दी. हैक होने के बाद प्रभास के अकाउंट से अजीबो गरीब पोस्ट सामने आ रहे थे. इसके बाद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया था कि उनके फैसबुक अकाउंट पर काम चल रहा है और अब प्रभास का अकाउंट का रिस्टोर हो गया. इसकी जानकारी खुद प्रभास ने दी है.

प्रभास का पोस्ट

बता दें, प्रभास का फेसबुक अकाउंट बीती गुरुवार की रात हुआ था. स्टार के अकाउंट पर अनलकी ह्यूमन नाम के टाइटल से दो वीडियो शेयर किए गये थे, जिसमें लिखा था, अनलकी लोग और इस पोस्ट के साथ एक फनी वीडियो भी एड किया गया था. दूसरे पोस्ट में एक्टर का वीडियो था, जिसमें फुटबॉल खेलते हुए एक शख्स दिख रहा है'.

वहीं, अब कहा जा रहा है कि प्रभास का अकाउंट रिस्टोर हो गया है, क्योंकि यह दोनों वीडियो अब पेज पर नहीं दिख रहे हैं. प्रभास ने लिखा था, 'सभी को नमस्कार, मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है. टीम इसे सुलझा रही है'.

कल्कि 2898 एडी के बारे में

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी आगामी 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है और अब यह फिल्म कब रिलीज होगी नीचे दिए लिंक में पढ़ें.

ये भी पढे़ं :Kalki 2898 AD : प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज डेट टली, सामने आई ये नई तारीख
Last Updated : Jul 28, 2023, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details