दिल्ली

delhi

मैं हमेशा राजामौली के साथ अपनी योजनाएं और मन की बातें शेयर करता हूं : प्रभास

By IANS

Published : Jan 11, 2024, 10:25 PM IST

हालिया रिलीज फिल्म 'सालार : पार्ट 1 - सीजफायर' के लिए एक्टर प्रभास को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उन्‍होंने कहा कि वह हमेशा अपनी योजनाओं को 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ शेयर करते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:हालिया रिलीज फिल्म 'सालार : पार्ट 1 - सीजफायर' के लिए अभिनेता प्रभास को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. उन्‍होंने कहा कि वह हमेशा अपनी योजनाओं को 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ शेयर करते हैं.

दोनों में 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'छत्रपति' के निर्माण के दौरान गहरी दोस्‍ती हुई. जिन्होंने 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी भारतीय हिट में से एक दी. प्रभास ने कहा, 'फिल्म 'छत्रपति' को 18 साल हो गए हैं. उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. जब प्रशांत या कोई और आता है तो हम सामान्य चर्चा में लग जाते हैं. हम दोस्तों की तरह बातचीत करते हैं. मैंने राजामौली को प्रशांत के साथ काम करने की अपनी इच्छा और हमारी चर्चाओं के बारे में बताया.

अभिनेता ने आगे कहा, 'मैं हमेशा अपनी योजनाएं और मेरे दिमाग में क्या है, शेयर करता हूं, हम एक अनौपचारिक बातचीत करते हैं, जहां वह मुझे अपनी परियोजनाओं के बारे में भी बताते हैं. हमारी बातचीत मैत्रीपूर्ण चर्चाओं के समान है. राजामौली भी प्रशांत नील के साथ मेरे सहयोग को लेकर उत्साहित हैं. मेरे दोस्त और परिवार दोनों प्रशांत के साथ मेरे काम करने को लेकर रोमांचित हैं और 'सालार पार्ट 2' की रिलीज के लिए और भी अधिक उत्सुक हैं.'

अभिनेता ने यह भी कहा कि उनके लिए एक अच्छी कहानी सबसे ज्यादा मायने रखती है और वह उन सभी निर्देशकों के साथ दोबारा काम करना चाहेंगे, जिनके साथ उन्होंने अब तक काम किया है. उन्‍होंने कहा, 'मुझे महान निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिला है और मैं भविष्य में उनके साथ दोबारा काम करना चाहता हूं. जहां तक शैलियों की खोज का सवाल है तो स्क्रिप्ट में मेरी रुचि है तो मैं तैयार हूं. आमतौर पर मैं पहले से तय नहीं करता कि मुझे किस तरह की फिल्म करनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details