दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Adipurush Collection Day 4 : बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन ढेर हुई 'आदिपुरुष', 75 फीसदी तक गिरी कमाई

Adipurush Collection Day 4 : आदिपुरुष की बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन की कमाई से पता चलता है कि लोगों में इस फिल्म में कई कमियों को लेकर कितना रोष है. फिल्म की कमाई 75 फीसदी तक गिर गई है.

By

Published : Jun 20, 2023, 9:26 AM IST

Updated : Jun 20, 2023, 9:33 AM IST

Adipurush Collection Day 4
आदिपुरुष

हैदराबाद : देशभर में विरोध का दंश झेल रही फिल्म आदिपुरुष को अपने रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा झटका लगा है. फिल्म की कमाई 75 फीसदी तक नीचे गिर गई है. फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे पर जरूर धमाका किया था, लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई और सोमवार (19 जून) को फिल्म का बिजनेस चौपट हो गया है.

फिल्म हालांकि फिल्म ने तीन दिन 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. लेकिन फिल्म की चौथे दिन की कमाई ने साबित कर दिया है कि इस फिल्म को देखने में किसी की भी दिलचस्पी नहीं है. इस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा विरोध की फिल्म के डायलॉग लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर का हो रहा है. फिल्म में ऐसे डायलॉग और भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

चौथे दिन फिल्म की कमाई

आदिपुरुष ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले सोमवार (19 जून) को दम तोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स और कई ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, फिल्म सोमवार को फिल्म कमाई 75 फीसदी नीचे तक गिर गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने सोमवार को महज 8 से 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. बता दें फिल्म ने ओपनिंग डे पर 86.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म दूसरे दिन 65.25 करोड़ और तीसरे दिन 67 रुपये कमाए थे.

वहीं, इससे पहले बीते रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर विरोध के बीच छप्परफाड़ कमाई की थी. अब फिल्म का अनुमानित चार दिन का घरेलू कलेक्शन 113 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 350 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है.

ये भी पढ़ें : Adipurush की वजह से काठमांडू के बाद अब यहां भी बॉलीवुड फिल्मों पर बैन, नहीं चलेगी कोई हिंदी फिल्म
Last Updated : Jun 20, 2023, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details