दिल्ली

delhi

Nayanthara-Prabhas Reunite : प्रभास संग पैन इंडिया फिल्म में धमाल मचाएंगी 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा!, 16 साल बाद नजर आएंगी साथ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 12:26 PM IST

'जवान' की जबरदस्त सफलता के बाद एक्ट्रेस नयनतारा प्रभास के साथ एक बार फिर से पैन इंडिया फिल्म में नजर आ सकती हैं. दोनों 16 साल बाद साथ नजर आएंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एटली निर्देशित फिल्म'जवान' में शानदार एक्टिंग कर फैंस के बीच छाईं लेडी सुपरस्टार और साउथ ब्यूटी नयनतारा एक बार से पैन इंडिया फिल्म में धमाल मचाने को तैयार हैं. खास बात है कि नयनतारा 'बाहूबली' फेम सुपरस्टार प्रभास के साथ जुगलबंदी करती नजर आएंगी. रिपोर्ट के अनुसार नयनतारा 16 साल के बाद अपकमिंग फिल्म कन्नप्पा में साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

जानकारी के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में यह खबर तेजी से फैल रही है कि नयनतारा और प्रभास साथ में पैन इंडिया फिल्म में नजर आ सकते हैं. दोनों अपकमिंग फिल्म 'कन्नप्पा' के लिए जोड़ी बनाते नजर आ सकते हैं. पैन इंडिया फिल्म को लेकर यह भी खबर है कि दोनों भगवान शिव और माता पर्वती की रोल में नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार तेलुगू प्रोजेक्ट में प्रभास के साथ जोड़ी बनाने पर विचार किया जा रहा है. ऐसे में संभावना है कि दोनों साथ में नजर आकते हैं. हालांकि इस खबर पर नयनतारा या प्रभास की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आगे बता दें कि प्रभास और नयनतारा आज से 16 साल पहले वीवी विनायकन द्वारा निर्देशित फिल्म 'योगी' में साथ नजर आए थे. दोनों की फिल्म 16 साल पहले साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा की हालिया रिलीज 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी और फिल्म ने छप्पड़ फाड़कर कमाई की. फिल्म ने देश में 500 करोड़ से ऊपर और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं, प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. फिल्म में प्रभास के साथ कृति सैनन, सनी सिंह के साथ ही कई दिग्गज एक्टर्स हैं.

यह भी पढ़ें:Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' सेट से प्रभास की तस्वीरें लीक होने पर मेकर्स का 'धमकी' भरा एलान, बोले- अगर....

ABOUT THE AUTHOR

...view details