दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Rajkumar Hirani : 'डंकी' की रिलीज के बाद होगा बड़ा धमाका, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी करने जा रहे ये काम

Rajkumar Hirani : शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी की रिलीज के बाद बड़ा धमाका होने जा रहा है, क्योंकि फिल्म डंकी के डायरेक्टर अब यहां अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 28, 2023, 12:27 PM IST

Rajkumar Hirani
डायरेक्टर राजकुमार हिरानी

हैदराबाद :मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स और पीके जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म डंकी से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान संग काम कर रहे हैं. शाहरुख खान ने पहले राजकुमार हिरानी फिल्म रिजेक्ट करने की गलती की थी, लेकिन अब आखिरकार शाहरुख ने राजकुमार से फिल्म डंकी के लिए हाथ मिला लिया. अब डंकी के डायरेक्टर राजकुमार ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. लंबे समय से राजकुमार हिरानी के ओटीटी डेब्यू की चर्चा थी, लेकिन समय तय नहीं था. अब कहा जा रहा है कि डंकी के बाद राजकुमार ओटीटी पर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म डंकी के बाद अपने अनटाइटल प्रोजेक्ट से राजकुमार चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपने इस अनटाइटल प्रोजेक्ट को डायरेक्ट नहीं करेंगे बल्कि प्रोड्यूस करेंगे. बता दें, डंकी आगामी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इस फिल्म की रिलीज के बाद ही राजकुमार हिरानी अपने इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. हालांकि, यह प्रोजेक्ट क्या है, इस पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.

वहीं, शाहरुख खान को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म डंकी से वह बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई हैट्रिक लगाने जा रहे हैं. फिल्म पठान और जवान से शाहरुख खान ने बॉलीवुड में बिग कमबैक किया है.

शाहरुख खान की लगाएंगे हैट्रिक

अब शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. खास बात यह है कि पठान और जवान के साथ-साथ फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान का रोल देशभक्ति वाला है. डंकी में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, दीया मिर्जा और विक्की कौशल भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : Dunki Poster And Release Date : कंफर्म! इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की 'डंकी', न्यू पोस्टर में छाए 'किंग खान'

ABOUT THE AUTHOR

...view details