दिल्ली

delhi

मशहूर फिल्म क्रिटिक कौशिक LM का 35 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन, सेलेब्स ने जताया शोक

By

Published : Aug 16, 2022, 9:27 AM IST

फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम (Kaushik LM) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. कौशिक मशहूर एंटरटेनमेंट ट्रैकर, इन्फ्लुएंसर, यूट्यूब वीडियो जॉकी और फिल्म क्रिटिक थे.

Etv Bharat क्रिटिक कौशिक
Etv Bharat क्रिटिक कौशिक

हैदराबाद :फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर आई है. फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम (Kaushik LM) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. कौशिक मशहूर एंटरटेनमेंट ट्रैकर, इन्फ्लुएंसर, यूट्यूब वीडियो जॉकी और फिल्म क्रिटिक थे. महज 35 साल की उम्र में उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. साउथ सेलेब्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है.

साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने ट्विटर पर कौशिक के निधन पर शोक व्यक्त कर लिखा, 'इस खबर को सुनकर मेरे पास शब्द नहीं हैं, यह सिर्फ अविश्वसनीय है, मेरा दिल उनके परिवार और दोस्तों के लिए है, सभी के लिए गहरी संवेदनाएं, विश्वास ही नहीं हो रहा है कि आप नहीं रहे, #RIPKaushikLM.

फिल्म मेकर वेंकट प्रभु ने कौशिक एलएम के निधन पर शोक व्यक्त कर लिखा, 'OMG! विश्वास नहीं हो रहा है, कुछ दिन पहले उनसे बात हुई थी, जीवन का वाकई में कोई भरोसा नहीं है! उचित नहीं है! कौशिक के परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना, बहुत जल्द चला गया मेरे दोस्त, #RIPKaushikLM.

एक्ट्रेस रितिका सिंह दुख जताते हुए लिखा, 'मैं इसे बहुत भारी मन से लिख रही हूं, मैं इंटरव्यू के लिए @LMKMovieManiac से कई बार मिली और वह हमेशा बहुत अच्छे से बात किया करते थे, एक नए कलाकार के रूप में भी उन्होंने मेरा स्वागत किया था, परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं, यह अविश्वसनीय है! #RIPKaushikLM.

अथुल्या रवि ने भी ट्वीट कर लिखा है, '@LMKMovieManiac के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर गहरा दुख पहुंचा और स्तब्ध हूं, बहुत छोटा और बहुत दयालु व्यक्ति जो हमेशा पॉजिटिव बोलता है, #ripkaushikLM भगवान उसके परिवार और दोस्तों को सारी ताकत दे, इन सभी सितारों के अलावा तमाम लोगों ने कौशिक एलएम की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी है.

ये भी पढ़ें : फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

ABOUT THE AUTHOR

...view details