दिल्ली

delhi

WATCH : मोनोकिनी पहन नीले पानी में उतरीं सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, यूजर्स बोले- बस यार...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 19, 2023, 7:19 PM IST

Updated : Oct 19, 2023, 7:32 PM IST

Pooja Hegde In Monokini : सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर अपना एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मोनोकिनी पहनी नजर आ रही हैं. देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड को अपनी शानदार एक्टिंग और गजब की खूबसूरती के साथ चमकाने वाली हसीन साउथ ब्यूटी पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर फैंस के अक्सर अपनी लेटेस्ट हसीन पोस्ट शेयर कर कनेक्ट रहती हैं. सलमान खान की एक्ट्रेस हर बार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का होश उड़ा देती हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने साड़ी और सूट के बाद अब मोनोकिनी में अपनी एक ग्लैमरस वीडियो शेयर की हैं. वेकेशन एंजॉय कर रहीं साउथ ब्यूटी की हॉटनेस से सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई हो गया है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर कर पूजा हेगड़े ने कैप्शन में लिखा 'टैन लाइन्स और गुड टाइम्स'. हेगड़े वीडियो में पिंक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. मोनोकिनी के साथ फ्री हेयर में 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस ने कई पोज दिए. बेहद ग्लैमरस लुक में वीडियो शेयर कर पूजा झट से सोशल मीडिया पर छा गईं और देखते ही देखते उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की झमाझम बरसात हो गई. एक फैन ने लिखा 'क्या बैत है'. 'एक अन्य ने लिखा 'बस करो यार'. वहीं, दूसरे ने लिखा 'बेहद हसीन'. खास बात है कि मोनोकिनी में पूजा न केवल हॉट बल्कि खूबसूरत और अट्रैक्टिव भी लग रही हैं.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े इसी साल रिलीज हुई बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आईं थीं. फिल्म में पूजा के साथ सलमान खान, वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, राघव जुयाल के साथ ही जगपति व अन्य कलाकार भी नजर आए.

यह भी पढ़ें:HBD Pooja Hegde : नूरानी चेहरा और सादगी भरी अदाएं...साउथ ब्यूटी की इन बेहद खूबसूरत तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें
Last Updated : Oct 19, 2023, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details