दिल्ली

delhi

Pooja Hegde : सलमान खान को तो बोल दिया लेकिन इस सुपरस्टार को भैया नहीं बोलना चाहतीं पूजा हेगड़े, जानें कौन है वो?

By

Published : Apr 26, 2023, 4:04 PM IST

Pooja Hegde : पूजा हेगड़े ने सलमान खान को भाई बोला है, लेकिन जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वह किस एक्टर को लाइफ में कभी भी भाई नहीं बोलना चाहेंगी तो इस पर एक्ट्रेस ने इस सुपरस्टार का नाम लिया.

Pooja Hegde
पूजा हेगड़े

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड आईं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी जान से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह सलमान खान की 'जान' का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के एक सीन में वह सलमान खान को भाई बोलती नजर आ रही हैं. वहीं, फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब पूजा हेगड़े से पूछा गया कि वह रियल लाइफ में किसी एक्टर को भाई नहीं बोलना चाहती हैं तो पूजा हेगड़े ने इस बॉलीवुड के इस सुपरस्टार का नाम लिया है.

किस एक्टर का भाई नहीं कहना चाहेंगी पूजा हेगड़े?

क्या आप जानने के लिए बेताब नहीं है कि किस एक्टर को पूजा हेगड़ भाई नहीं बोलना चाहती हैं. चलिए हम बताते हैं. साल 2016 में एक फिल्म आई थी मोहनजोदड़ो. इस फिल्म से पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में पूजा ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन संग काम किया था.

अब तो आप समझ गए होंगे कि पूजा हेगड़े किस एक्टर को कभी भी भाई कहना पसंद नहीं करेंगी. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन की. पूजा हेगड़े ने साफ कहा है कि वह ऋतिक रोशन को कभी भी भाई नहीं कहना चाहेंगी.

बता दें, फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' पूजा की बॉलीवुड में तीसरी फिल्म है. पहली मोहनजोदड़ो, दूसरी हाउसफुल 4 और तीसरी बार वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में नजर आई थीं. बता दें, बॉलीवुड में पूजा की यह चारों फिल्म फ्लॉप साबित हुई हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों 84.46 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और फिल्म की कमाई में एक बार फिर गिरावट नजर आई है. फिल्म ने 5वें दिन महज 6.12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

ये भी पढ़ें : KKBBKKJ Collection : 5वें दिन में सिर्फ इतना कमा पाई 'भाईजान' की फिल्म, जानें अभी तक कितना हुआ कलेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details