दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Pooja Bhalekar : इंटरनेट पर दिखने लगा है पूजा भालेकर का देसी और हॉट अंदाज, कुछ यूं आ रहे हैं रिएक्शन

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रेगन’ से फिल्मी करियर शुरू करने वाली पूजा अपनी देसी और हॉट अंदाज वाली तस्वीरों से चर्चा में है..क्या आपने देखी हैं ये तस्वीरें...

By

Published : Mar 25, 2023, 2:54 PM IST

Pooja Bhalekar desi and hot style images
अभिनेत्री पूजा भालेकर

मुंबई :मराठी मूल की अभिनेत्री पूजा भालेकर सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक कई हॉट एंगल वाली तस्वीरें शेयर की हैं. तेलुगु फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली पूजा को राम गोपाल वर्मा ने परखा था और इनको ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रेगन’ में मौका दिया था.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी बिकिनी में समुद्र के किनारे की कई फोटोज पोस्ट करते हुए फैंस व फॉलोवर्स में खलबली मचा दी है. इन तस्वीरों में पूजा का देसी और हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. इस पर 9 हजार से अधिक रिएक्शन देखने को मिल चुके हैं.

वैसे अगर देखा जाए तो पूजा एक फिल्म अभिनेत्री होने के पहले कुशल एथलीट, मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर सुर्खियों में रह चुकी हैं. इसके बाद इनको अभिनय के क्षेत्र में भी सफलता मिली है.

आपको बता दें कि पूजा भालेकर का जन्म 25 सितंबर 1994 को मुंबई में हुआ था. वैसे अगर देखा जाय तो बचपन के दिनों से पूजा को मार्शल आर्ट में करियर बनाने का सोचा था. इसके साथ ही साथ उन्होंने नामी संस्थान से योग, स्ट्रेचिंग और फाइटिंग का कोर्स भी किया था.

वैसे लोग पूजा भालेकर को अमेरिकी अभिनेता ब्रूस ली का फैन बताते हैं. अपने पसंदीदा अभिनेता से ही प्रेरणा पाकर पूजा ने मार्शल आर्ट सीखने का फैसला किया. इसी के कारण पूजा फिल्म ‘लड़की:एंटर द गर्ल ड्रैगन’ में मार्शल गर्ल की शानदार भूमिका में नजर आयीं.

इसे भी जरूर देखें..मार्शल आर्टिस्ट पूजा भालेकर की हॉट और ग्लैमर तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details