दिल्ली

delhi

नए शादीशुदा जोड़े मिथुन-पलक को पीएम मोदी ने दी बधाई, कपल बोला- ये हमारा सौभाग्य है

By

Published : Nov 8, 2022, 1:50 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 2:00 PM IST

फिल्म 'आशिकी-2' फेम म्यूजिकल जोड़ी मिथुन (संगीतकार) और पलक मुच्छल (सिंगर) ने हाल ही में शादी रचाई है. अब मिथुन और पलक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पत्र के जरिए शुभकामनाओं के साथ प्यार और आशीर्वाद भेजा है.

मिथुन-पलक
मिथुन-पलक

हैदराबाद : ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी-2' फेम म्यूजिकल जोड़ी मिथुन (संगीतकार) और पलक मुच्छल (सिंगर) ने हाल ही में शादी रचाई है. कपल ने लंबी रिलेशनशिप के बाद बीती 6 नवंबर को एक-दूजे को जीवनसाथी मानते हुए सात फेरे लिए. कपल की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दस्तक दी थी और नये जोड़े को खूब आशीर्वाद और प्यार दिया था. अब मिथुन और पलक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पत्र के जरिए शुभकामनाओं के साथ प्यार और आशीर्वाद भेजा है.

शादीशुदा जोड़े ने शेयर किया पीएम का बधाई संदेश

बता दें, मिथुन और पलक ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शादी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद से भरा पत्र सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग शेयर किया है. इस पत्र को शेयर कर नए जोड़े ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त कर लिखा है, 'आदरणीय मोदी जी, आपके आशीर्वाद रूपी पत्र ने हमारे ह्रदय को छुआ है, हम इस सम्मान और प्रेम के लिए आपके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, हमारे विवाह के शुभ अवसर पर आपका आशीर्वाद मिलना हमारे लिये सौभाग्य की बात है.

9 साल डेट करने बाद रचाई शादी

बता दें, पलक मुच्छल और मिथुन ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ और अपने रिलेशन को पब्लिकली जाहिर नहीं किया था. कपल ने तकरीबन 9 साल तक एक-दूजे को डेट किया और फिर 6 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए.

कहां हुई थी कपल की मुलाकात

बता दें, कपल की मुलाकात साल 2013 में रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'आशिकी-2' के दौरान हुई थी. फिल्म के साथ-साथ फिल्म के गानें भी सुपरहिट साबित हुए थे. इस फिल्म में मिथुन ने अपना संगीत दिया था और पलक मुच्छल ने अपनी आवाज दी थी.

इस म्यूजिकल जोड़ी ने फिल्म में अपने रोमांटिक और गम-भरे गानों से तहलका मचा दिया था. फिल्म 'आशिकी-2' के गाने आज भी नौजवानों के मुंह पर रटे हुए हैं, जिसमें सॉन्ग 'तुम ही हो', चाहू मैं या ना' और 'मेरी आशिकी तुम ही हो' समेत सभी गाने हिट हुए थे.

ये भी पढे़ं : मिथुन संग शादी के बंधन में बंधीं सिंगर पलक मुच्छाल, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Last Updated : Nov 8, 2022, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details