दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

PICS: BFF मौनी रॉय और दिशा पटानी ने हॉलीडे फोटोज से फिर ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस बोले- Two Hotties in....

रोजमर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर बॉलीवुड हसीनाएं मौनी रॉय और दिशा पटानी इस समय थाईलैंड में अपना हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं. समुद्र किनारे चिल करते हुए दोनों बेस्ट फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 23, 2023, 9:14 PM IST

Mouni Roy Disha Patani holiday
मौनी रॉय और दिशा पटानी हॉलीडे

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी रॉय इस साल की शुरुआत में अक्षय कुमार के द एंटरटेनर्स नॉर्थ अमेरिका टूर के दौरान दोस्त बनीं. और इनकी दोस्ती टाइम के साथ और गहरी होती जा रही है. अक्सर दोनों बेस्टफ्रेंड्स को एक-दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जाता है. दोनों अक्सर साथ में हॉलीडे एंजॉय करती हैं. फिलहाल दोनों थाईलैंड में हॉलीडे मना रही हैं. जहां से मौनी ने कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'गर्ल्स की परफेक्ट ट्रिप'. मिरर सेल्फी खींचने से लेकर समुद्र तट पर टहलने तक, दोनों अपनी इस ट्रिप को भरपूर एंजॉय कर रही हैं. इससे पहले भी मौनी ने तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, 'सोनेट्स और सनसेट्स की..'. तस्वीरों में दोनों को व्हाईट मिनी-ड्रेस में देखा जा सकता है. वर्कवाइज, दिशा पटानी सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की एक्शन ड्रामा योद्धा में दिखाई देंगी, जहां वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वह नाग अश्विन की एक्शन ड्रामा कल्कि 2898-एडी में दीपिका पादुकोण, दुलकर सलमान और अमिताभ बच्चन के साथ भी दिखाई देंगी. इसके अलावा, वह इमरान हाशमी अभिनीत वेब सीरीज शोटाइम में नजर आएंगी.

इस बीच, मौनी रॉय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस मोस्ट अवेटेड क्राइम मिस्ट्री फिल्म पेंटहाउस में बॉबी देओल और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, वह देवांग भावसार की कॉमेडी थ्रिलर, ब्लैकआउट में भी नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ सुनील ग्रोवर और विक्रांत मैसी होंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details