दिल्ली

delhi

Ragneeti Wedding : संगीत सेरेमनी से सामने आई परिणीति-राघव की पहली तस्वीर, बेहद खूबसूरत दिख रही जोड़ी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 11:07 AM IST

Updated : Sep 24, 2023, 11:35 AM IST

Ragneeti Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी से पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद तुरंत पेज से हटा लिया गया. आप यहां देख सकते हैं, इन तस्वीरों को.

Ragneeti Wedding
परिणीति चोपड़ा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में आप नेता राघव चड्ढा संग सात फेरे लेने जा रही हैं. चूड़ा, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद एक्ट्रेस की आज शाम को विदाई होने वाली है. मनोरंजन और राजनीति से दिग्गज हस्तियां शादी में शरीक होने के लिए लीला पैलेस पहुंच चुके हैं, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ है. वहीं, बीते दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ गई है. संगीत सेरेमनी में परिणीति और राघव कितने सुंदर दिख रहे हैं इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

नवराज हंस ने शेयर की तस्वीरें

परिणीति-राघव की सामने आई पहली तस्वीर

परिणीति-राघव की संगीत सेरेमनी में धूम मचाने पहुंचे सिंगर नवराज हंस ने अपने सोशल मीडिया पर पेज पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में नवराज शाही कपल परिणीति-राघव के साथ संगीत सेरेमनी में पोज देते दिख रहे हैं.

शादी की दी बधाई

इन तस्वीरों को शेयर कर नवराज ने लिखा है, ने लिखा है, अडोरेबल कपल को बधाई हो आप दोनों एक दूजे के लिए बने हो, परिणीति चोपड़ा जी और राघव चड्ढा जी, आपको शादीशुदा जीवन मुबारक हो, संगीत सेरेमनी में आपके साथ परफॉर्म करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, यह मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर है, आपकी जोड़ी पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे'. नवराज हंस के बारे में बता दें वो पॉपुलर पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के बेटे हैं. वहीं, नवराज ने ईटीवी भारत के खबर बनाने के बाद इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा वॉल से हटा दिया है.

परिणीति-राघव की शादी का शेड्यूल

दोपहर 1 बजे - सेहराबंदी

दोपहर 2 बजे - बारात

दोपहर 3.30 बजे- जयमाला

शाम 4 बजे- फेरे

शाम 6.30 बजे- परिणीति चोपड़ा की विदाई

शाम 8.30 बजे- शाही दावत

ये भी पढे़ं : WATCH : परिणीति-राघव की शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, शेयर की तस्वीर
Last Updated : Sep 24, 2023, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details