दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

पूर्व PM की जयंती पर रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी स्टारर 'मैं अटल हूं' का गाना, दिल को छू लेगा 'देश पहले' सॉन्ग

Main Atal Hoon song Desh Phele : एक्टर पंकज त्रिपाठी ने देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' का गाना 'देश पहले' शेयर किया है. यहां सुनिए फिल्म का पहला गाना.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 25, 2023, 5:59 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:आज देश के पूर्व प्रधानमंत्रीअटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती है. इस अवसर पर 'मैं अटल हूं' मेकर्स ने पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग 'देश पहले' रिलीज कर दिया है. फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इस खास अवसर पर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए सॉन्ग को शेयर किया. इस सॉन्ग को सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है और गीत मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और पायल देव द्वारा रचित हैं.

बता दें कि दिल को छू लेने वाले सॉन्ग को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर 'मैं अटल हूं' में देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा 'दुनिया के सारे सुख पीछे, मेरा देश पहले'. फिल्म 'मैं अटल हूं' को रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अगले साल 19 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली के समर्थन में तैयार किया गया है.

आगे बता दें कि 'मैं अटल हूं' फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक उनके राजनीतिक सफर को पर्दे पर खूबसूरत तरीके से उतारने की तैयारी है. फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी के साथ ही अनुपम खेर, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा के साथ ही अन्य सितारे भी अहम रोल में हैं. फिल्म को ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है. वहीं, संगीत सलीम-सुलेमान ने तैयार किया है.

यह भी पढ़ें:'मैं अटल हूं' का ट्रेलर रिलीज, अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में पंकज त्रिपाठी ने जीता फैंस का दिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details