दिल्ली

delhi

इस दलदल में एक...बायोपिक ड्रामा 'मैं अटल हूं' का टीजर आउट, दमदार अंदाज में छाए पंकज त्रिपाठी

By ANI

Published : Dec 19, 2023, 8:11 PM IST

Main Atal Hoon Teaser Out : वर्सेटाइल एक्टर पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड बायोपिक ड्रामा 'मैं अटल हूं' का ऑफिशियल टीजर आउट हो चुका है. फिल्म का शानदार टीजर फैंस से जमकर हिट पा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:तो क्या आप तैयार हैं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी जी के फिल्म 'मैं अटल हूं' की पहली झलक देखने को.तो देर किस बात की है, जी हां! पंकज त्रिपाठी स्टारर मोस्ट अवेटेड बायोपिक ड्रामा फिल्म 'मैं अटल हूं' का टीजर रिलीज हो चुका है. निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म के आधिकारिक टीजर की झलक शेयर कर दी है. निर्देशक रवि जाधव की फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं.

फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर टीजर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'यह भारत के महानतम दूरदर्शी के उदय का गवाह बनने का समय है!' Main ATAL Hoon का ट्रेलर कल रिलीज होगा. वहीं, फिल्म सिनेमाघरों में 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. आगे बता दें कि 'मैं अटल हूं' तीन बार प्रधानमंत्री रहे और देश देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है, जो कि रवि जाधव के निर्देशन में बनी है.

'मैं अटल हूं' स्टार कास्ट
आगे बता दें कि 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं, जो कि अटल बिहारी वाजपेई की रोल में नजर आएंगे. फिल्म को ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है, जबकि संगीत सलीम-सुलेमान ने तैयार किया है. इसके साथ ही जानकारी देते हुए फिल्म मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर कल (20 दिसंबर) रिलीज होगा. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ ही आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल के साथ ही फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:अटल जी से मिलने के लिए हो जाइए तैयार!, इस दिन रिलीज होगा Main ATAL Hoon का ट्रेलर

ABOUT THE AUTHOR

...view details