दिल्ली

delhi

OTT Release : 'दशहरा' समेत OTT पर देखें ये 5 वेब-सीरीज और फिल्में, इन 2 दिनों में होगा फुल एंटरटेनमेंट

By

Published : Apr 27, 2023, 4:28 PM IST

Updated : Apr 27, 2023, 7:54 PM IST

OTT New Release : अगर आप फिल्में और वेब-सीरीज के दिवानें हैं तो हम आपको ऐसी 5 फिल्म-वेब सीरीज के नाम और उनके स्ट्रीमिंग होने की जानकारी दे रहे हैं, जो आने वाले दो दिनों के अंदर आप उनका पूरा लुत्फ उछा सकते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :ओटीटी को सिनेमा का तीसरा पर्दा कहें तो गलत नहीं होगा, क्योंकि इस डिजिटल पर्दे पर भी एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है. ओटीटी पहले सिर्फ वेब-सीरीज के लिए जाना जाता था, लेकिन अब बड़े पर्दे से फिल्म उतरने के बाद ओटीटी पर पेश की जा रही हैं. यहां तक कि अब कम और बड़े बजट की फिल्मों को थिएटर्स में ना चलाकर सीधे ओटीटी पर भी रिलीज किया जा रहा है. वैसे भी अब पूरी दुनिया का ज्ञान, मनोरंजन, राजनीति सब 6 इंच के मोबाइल में समा चुका है. ऐसे में लोग अब मोबाइल फोन की तरह खुद भी स्मार्ट हो गए हैं. थिएटर्स जाने का टाइम नहीं मिलता तो लोग अब मोबाइल फोन को ही अपना सिनेमाई पर्दा मान लिया है. इसमें हम भी आपके लिए मनोरंजन की कमी नहीं होने देंगे. सिर्फ दो दिन और आप दे सकते हैं इन दो दिनों में रिलीज होने वाली ये 5 वेब-सीरीज और फिल्में. चलिए फिर नोट कर लें डेट.

दशहरा

थिएटर्स पर तलहका मचाने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नेचुरल स्टार नानी की ब्लॉबस्टर फिल्म दशहरा ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है. बीती 30 मार्च को दशहरा देश और दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब एक महीने के अंदर यह फिल्म ओटीटी पर चल रही है. जी हां, 27 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म स्ट्रीमिंग होने रही है. फिल्म में आपको साउथ ब्यूटी कीर्ति सुरेश भी देखने को मिलेंगी.

वेद

रितेश देशमुख और जेनेलिया की पति-पत्नी की जोड़ी के फैन हैं तो आपके पास मौका है, इस जोड़ी को साथ में देखने का. हाल ही में इस जोड़ी की फिल्म 'वेद' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को 7 से ज्यादा रेटिंग मिली हैं. अब 28 अप्रैल को यह Disney+Hotstar पर रिलीज होगी. बता दें, 10 साल बाद यह जोड़ी एक साथ नजर आई है.

सिटाडेल

बॉलीवुड की देसी गर्ल अपनी पहली विदेशी वेब-सीरीज 'सिटाडेल' से आपके मोबाइल प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं. जी हां, प्रियंका की यह सीरीज 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. अगर स्पाई थ्रिलर एंटरटनमेंट के दिवाने हैं तो इससे अच्छा मौका कहां मिलेगा.

बिफोर लाइफ आफ्टर डेथ

अंशुल तिवारी के निर्देशन में बनी बिफोर लाइफ आफ्टर डेथ में आपको यह जानने को मिलेगा कि किसी के मरने के बाद उसकी आत्मा किस-किस से मुलाकात करती है. यह एक दिलचस्प फिल्म है, जो देखते ही देखते आपके दिमाग में कई सस्पेंस पैदा करेगी

पीटर पैन एंड वेंडी

अगर आप इंग्लिश सिनेमा के दिवाने हैं तो आपके लिए इस आगामी 28 अप्रैल को फैंटेसी एडवेंचर फिल्म पीटर पैन एंड वेंडी Disney+Hotstar पर रिलीज हो रही है. डेविड लॉरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म सीधे ओटीटी पर आ रही है.

ये भी पढ़ें : Priyanka Chopra : 'सिटाडेल' के प्रीमियर पर चमकीं प्रियंका चोपड़ा, पिंक गाउन में 'देसी गर्ल' ने लूट ली महफिल

Last Updated : Apr 27, 2023, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details