दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

SS Rajamouli : राजामौली के चेहरे पर दिखी ऑस्कर जीत की खुशी, 'नाटू-नाटू' के कंपोजर संग शेयर की तस्वीर

एस.एस राजामौली ने ऑस्कर जीतने के बाद अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ऐतिहासिक जीत की खुशी जाहिर की है. राजामौली ने नाटू-नाटू के कंपोजर संग अपनी शानदार तस्वीरे साझा की है.

By

Published : Mar 15, 2023, 9:25 AM IST

Updated : Mar 15, 2023, 9:42 AM IST

SS Rajamouli
राजामौली

हैदराबाद :फिल्म 'आरआरआर' को कैमरे में कैद कर लोगों को सामने पेश करने वाले दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजामौली ने अब सोशल मीडिया पर ऑस्कर जीतने की खुशी जाहिर की है. डायरेक्टर ने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' के संगीतकार एमएम किरावनी संग अपनी के खूबसूरत तस्वीर ऑस्कर ट्रॉफी के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में राजामौली और किरावनी के चेहरे पर जीत की खुशी साफ दिख रही हैं.

इस तस्वीर में किरावनी ने ऑस्कर ट्रॉफी हाथ में पकड़ी हुई है और वहीं उनकी बगल में खड़े राजामौली खूब मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर राजामौली ने दिल वाले स्माइल इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, राजामौली ने ट्विटर पर भी इस जीत की खुशी जाहिर करते हुए जय हिंद लिखा है.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर देशभर के यूजर्स राजामौली और उनकी टीम को ऑस्कर जीतने की बधाई दे रहे हैं. कई यूजर्स हैं, जिन्हें आरआरआर डायरेक्टर और कंपोजर की इस तस्वीर पर रेड हार्ट इमोजी शेयर किये हैं. वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो सिर्फ यह दावा कर रहे हैं कि राजामौली से जो उम्मीद थी वो उन्होंने कर दिखाया है.

वहीं, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड जमकर ट्रोल हो रहा है. यूजर्स बॉलीवुड स्टार्स को घेरते हुए कह रहे हैं कि बॉलीवुड स्टार्स गुटखा, पान मसाला बेचते रह गए और साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने दुनिया में भारत का नाम रोशन कर दिया है.

बता दें, 95वें ऑस्कर्स अवार्ड्स में चंद्रबोस द्वारा लिखा गया और संगीतकार एमएम किरावनी द्वारा कंपोज सॉन्ग नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है. इस कैटेगरी में उन्होंने लेडी गागा के गाने को भी मात दे दी है. अब पूरे देश में इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है.

ये भी पढे़ं : Oscar Winners 2023 : एक ही फ्रेम में दिखे ऑस्कर विनर्स RRR Team और गुनीत मोंगा, एक-दूजे को दी बधाई

Last Updated : Mar 15, 2023, 9:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details