दिल्ली

delhi

Oscars 2023 : नाटू-नाटू की ऑस्कर जीत का राजनीति में जश्न, आंध्र-तेलंगाना के CM समेत केजरीवाल-राहुल गांधी ने भी दी बधाई

By

Published : Mar 13, 2023, 12:25 PM IST

Oscars 2023 : फिल्म आरआरआर के हिट सॉन्ग 'नाटू-नाटू' और भारतीय शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' की ऑस्कर जीत पर सितारों ने ही नहीं बल्कि राजनितिक गलियारे से कई नेताओं ने बधाई दी है.

Oscars 2023
फिल्म आरआरआर

हैदराबाद :95वें ऑस्कर्स अवार्ड्स 2023 में भारत का डंका बज गया है. इस साल भारत की झोली में दो ऑस्कर अवार्ड आकर गिरे हैं. पहला ऑस्कर अवार्ड शॉर्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म द एलिफेंट व्हिसपर्स और दूसरा जिससे सबसे ज्यादा उम्मीद दी थी सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने देशवासियों को ऑस्कर का तोहफा दिया है. इस ऐतिहासिक जीत का सोशल मीडिया पर जमकर जश्न मनाया जा रहा है. इधर, इंडियन सिनेमा के स्टार्स आरआरआर टीम को इस जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस जीत पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बधाई दे चुके हैं और अब राजनीति गलियारे कई दिग्गज सीएम आरआरआर टीम को जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इसमें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने तेलगु फिल्म कलाकारों की सफलता पर बधाई दी है.

वहीं तेलंगाना के राज्य के मंत्री केटीआर ने भी ऑस्कर जीतने वाली दोनों फिल्मों की सफलता पर बधाई दी है..

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी आरआरआर टीम को बधाई देते हुए लिखा है कि भारतीय फ़िल्म जगत के साथ पूरे देश के लिए ये गर्व का पल है. अपने शानदार गाने के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर RRR फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी देश को ऑस्कर दिलाने वाली टीमों को अपने अंदाज में बधाई दी है और अमृतकाल में मिली सफलता को सराहा है...

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने भी ऑस्कर जीतने वाली दोनों टीमों को बधाई दी है..

इसे भी पढ़ें..RRR wins Oscar : RRR ने रचा इतिहास, सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने जीता ऑस्कर अवार्ड, सोशल मीडिया पर मची धूम

ABOUT THE AUTHOR

...view details